10 हजार का एक और मोस्टवांटेड बदमाश गिरफ्तार

फरीदाबाद हरियाणा

फरीदाबाद: 17 अप्रैल, पुलिस आयुक्त ओ पी सिंह द्वारा जिले के मोस्ट वांटेड अपराधियों का सफाया करने के लिए दिए गए दिशा-निर्देशों के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने फरार चल रहे 10 हजार के इनामी बदमाश सुनील को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी के एक अन्य साथी विनोद को पुलिस ने कल ही गिरफ्तार किया था।

आरोपी के खिलाफ थाना छायंसा में हत्या की कोशिश की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है। आरोपी ने अपने साथियों विनोद, अजय और श्याम उर्फ सोनू के साथ मिलकर 27 अगस्त 2020 को छायंसा थानाक्षेत्र में स्थित सैनी ढाबे पर नशे की हालत में किसी बात को लेकर महेंद्र पर चाकू से वार करके उसे बुरी तरह घायल कर दिया था। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए अपनी रिश्तेदारी में अपनी बुआ के घर ओरंगाबाद जिला पलवल व उतर प्रदेश में अलग अलग जगह पर रहता था।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों में साइबर तकनीकी की सहायता से कड़ी मशक्कत करने के पश्चात आरोपी को तिगांव पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सुनील पुत्र होशियार सिंह फरीदाबाद के मोहना गांव का रहने वाला है। आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है और उसके साथियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *