काग्रेस प्रवक्ता सुमीत गौड के 8.57 लाख रुपये लेकर भागा, पुलिस ने अलीगढ रोड़ से दबोचा

फरीदाबाद हरियाणा

फरीदाबाद: 12जुलाई, पुलिस चौकी सेक्टर-11 में कांग्रेस के प्रवक्ता सुमित गौड ने शिकायत दी की उसकी गैस एजेंसी चावला कालोनी से तथा फ्लैट के पैसे आये थे जिनके बारे मे ड्राईवर सन्दीप को पता था । सुमित ने बताया की उसके पास काग्रेंस नेता लखन सिंगला व रिंकू चंदीला मिलने आए हुए थे और वह उनके साथ मीटिंग में व्यस्त हो गया, लेकिन मौका देख कर मेरा ड्राईवर आरोपी संदीप गाडी से 8.57 लाख रुपये लेकर , गाडी को लॉक कर फरार हो गया।

पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने आरोपी की जल्द धरपकड़ के निर्देश दिए थे, जिसके तहत कार्य करते हुए पुलिस चौकी सेक्टर-11 की टीम ने आरोपी को पलवल-अलीगढ़ रोड से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। चौकी प्रभारी ने बताय कि उन्हें एक सुमित गौड ने चौकी में पैसे चोरी होने की सूचना दी जिसपर थाना सेक्टर-7 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए एक स्पेशल टीम गठित कर तकनीकी सहायता से आरोपी संदीप को पलवल अलीगढ़ रोड से गिरफ्तार किया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी की पहचान संदीप निवासी दरगवा थाना पिसावा अलीगढ़ के रुप में हुई है। आरोपी ने बताया कि वह पिछले 7 साल से सुमित गौड के यहां ड्राईवर का काम करता है। आरोपी ने बताया कि उसकी बहन की शादी दिनाक 18.07.2021 को है तथा गांव में भी उसने कुछ पैसे उधार ले रखे है। जो उसने इतने पैसे देखे तो उसकी नियत खराब हो गई थी जिसपर आरोपी ने गाडी से 8.57 लाख रुपये निकाल कर गाडी को लॉक कर पैसे लेकर अपने गांव के लिए निकल लिया। आरोपी के कब्जे से 3.78 लाख रुपए नकद बरामद किए हैं।पुलिस द्वारा आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है रिमाण्ड के दौरान बाकी रिकवरी की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *