26 से 28 अक्टूबर तक किया जाएगा मंडल स्तरीय प्रतियोगिताओं का आयोजन

फरीदाबाद हरियाणा

फरीदाबाद: 25 अक्टूबर, जिला बाल कल्याण परिषद फरीदाबाद के द्वारा हाल ही में जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं का सफल आयोजन किया गया। जिला स्तर पर विजेता बच्चों के लिए मंडल स्तरीय प्रतियोगिताओं का 26 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक आयोजन किया जा रहा है। यह मंडल स्तरीय प्रतियोगिताएं फरीदाबाद मंडल के 3 जिलों फरीदाबाद, पलवल और नूंह के विजेता बच्चों के मध्य करवाई जाएंगी। इन मंडल स्तरीय प्रतियोगिताओं का शुभारंभ एनआईटी स्थित बाल भवन प्रातः 11:00 बजे बडखल विधायिका सीमा त्रिखा के कर कमलों के द्वारा किया जाएगा।
जिला बाल कल्याण परिषद के अध्यक्ष एवं उपायुक्त जितेंद्र यादव ने बताया कि हाल ही में जिला बाल कल्याण परिषद द्वारा 18 से 22 अक्टूबर तक जिला स्तरीय बाल महोत्सव 2021 का सफल आयोजन करवाया गया है। जिला स्तर पर विजेता बच्चों (प्रथम व द्वितीय स्थान) को मंडल स्तरीय प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। इस कड़ी में 26 अक्टूबर को समूह नृत्य प्रतियोगिता, 27 अक्टूबर को एकल नृत्य व प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता तथा 28 अक्टूबर को एकल गान व समूह गान प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।
जिला बाल कल्याण अधिकारी कमलेश शास्त्री ने बताया कि मंडल स्तर पर विजेता बच्चों को राज्य स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। निर्णायक मंडल का निर्णय ही अंतिम निर्णय व सर्वमान्य होगा। संस्थान / विद्यालय के जिला स्तर पर विजेता बच्चे उपरोक्त प्रतियोगिताओं में जारी निर्देशों को ध्यान में रखते हुए तथा उक्त प्रतियोगिताओं की निश्चित तिथि के अनुसार ही भाग लें। अधिक जानकारी के लिए मो० नं. 8285170000, 7982590210 जिला बाल कल्याण अधिकारी तथा कार्यक्रम अधिकारी बाल भवन फरीदाबाद से संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *