सर में डंडा मारकर हत्या करने वाले आरोपी को थाना छायंसा पुलिस ने दबोचा

फरीदाबाद हरियाणा

फरीदाबाद: 04 जून, थाना छायंसा पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है। आरोपी की पहचान रणजीत सिंह उर्फ शेट्टी निवासी गांव रायपुर कला b.p.l. कॉलोनी छायंसा फरीदाबाद के रूप में हुई है।

थाना छायंसा पुलिस को शिकायतकर्ता एक महिला ने शिकायत दी थी कि उसका भाई लखविंदर सिंह उर्फ लक्खा जोकि रायपुर कला में रहता है खेती एवं मजदूरी कर अपना गुजारा करता है। दिनांक 1 जून 2021 को किसी बात को लेकर उनका झगड़ा आरोपी रणजीत के साथ हो गया था जिस पर आरोपी रणजीत ने शिकायतकर्ता के भाई लखविंदर के सिर पर डंडों से वार किया। घायल अवस्था में लखविंदर को बल्लभगढ़ हॉस्पिटल पहुंचाया गया लेकिन ज्यादा चोट होने के कारण AIIMS दिल्ली के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया। मस्तिष्क में गंभीर चोट लगने के कारण शिकायतकर्ता के भाई की उपचार के दौरान दिनांक 2 जून 2021 को मृत्यु हो गई। जिस पर पुलिस ने आरोपी रंजीत के खिलाफ थाना छायंसा में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की गई।

पुलिस टीम ने आज आरोपी रणजीत को अपने विशेष सूत्रों एवं तकनीकी माध्यम से चांदपुर से घरोडा रोड बल्लभगढ़ पर गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है। अभी तक की पूछताछ में सामने आया कि मृतक लखविंदर और आरोपी रणजीत की कुछ दिन पहले गेहूं के लेनदेन के ऊपर लड़ाई झगड़ा हो गया था। मन में रंजिश रखते हुए मामूली कहासुनी पर आरोपी रणजीत ने मृतक लखविंदर की सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी।

पुलिस टीम ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है रिमांड के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग किया गया डंडा बरामद किया जाएगा एवं वारदात के संबंध में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *