परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के भाई टिपर चंद शर्मा व शहर के गणमान्य लोगों ने शहीद राव तुलाराम को श्रंद्धाजलि अर्पित की

फरीदाबाद हरियाणा

बल्लबगढ: 23 सितंबर, हरियाणा वीर एवं शहीदी दिवस के मौके पर बल्लबगढ के शहीदी स्मारक पर एसडीएम त्रिलोक चंद और परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के भाई टिपर चंद शर्मा के अलावा शहर के गणमान्य लोगों ने शहीद राव तुलाराम को श्रंद्धाजलि अर्पित की। इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने कहा बल्लभगढ़ की ऐतिहासिक राजा  नाहर सिंह की भूमि पर शहीदों को किया जा रहा है याद बल्लबगढ में शहीदों को भाजपा राज में सम्मान देने का काम किया है बल्लबगढ का मेट्रो स्टेशन का नाम शहीद राजा नाहर सिंह के नाम पर रखा गया है तो वही आदर्श नगर में शहीद गुलाब सिंह सैनी के नाम पर सामुदायिक भवन का निर्माण कराया गया है। इस अवसर पर टिपर चंद शर्मा ने कहा कि  हरियाणा के वीरों ने आजादी की जंग में महत्वपूर्ण योगदान  दिया और अंग्रेजों से देश को आजाद कराया।

आज हरियाणा वीर एवं शहीदी  दिवस पर बल्लबगढ में विभिन्न जगहों पर  विशाल वेक्सिनेशन कैंप भी लगाए गए। इस अवसर पर बल्लबगढ के एसडीएम त्रिलोक चंद ने भी हरियाणा के सभी शहीदों को याद किया और उनको अपनी सच्ची श्रंद्धाजलि अर्पित की।

इस मौके पर पार्षद दीपक यादव, पार्षद हरप्रसाद गोड़, पारस जैन,दयाचंद यादव, प्रेम खट्टर, जगत भूरा, राकेश गुर्जर, बुद्धा सैनी,रिछपाल लाम्बा, ओमी यादव, बिट्टू पंजाबी,लखन बैनीवाल, कैलाश वशिष्ठ, गजेंद्र वैष्णव, महेश गोयल, योगेश शर्मा, अदल सिंह, अलका भाटिया,सुषमा यादव, संगीता नेगी, मुकेश डागर, बिल्लू पहलवान,सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *