पलवल से 19 किलो 400 ग्राम गांजा बेचने आए दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच 65 ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: 21 मार्च, क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 ने सराहनीय कार्य करते हुए गांजा तस्करी के मामले में दो आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है।आरोपी की पहचान भारत उर्फ़ भरत पाल और जगबीर उर्फ टीटू के रूप में हुई है दोनों ही आरोपी जिला पलवल के रहने वाले हैं।

प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि दो आरोपी पलवल से मोटरसाइकिल पर गांजा लेकर आए हैं और बल्लभगढ़ एरिया में है जो कि गांजे को बेचने की फिराक में घूम रहे हैं।जिस पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों आरोपियों को रेलवे रोड बल्लभगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपियों से पुलिस को 19 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद हुआ जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना सदर बल्लभगढ़ में मामला दर्ज किया गया है।

पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी पिछले चार-पांच साल से गांजा बेचने का काम कर रहे हैं। आरोपी भारत गांजा बेचने के जुर्म में पहले भी जेल जा चुका है। आरोपी जमानत पर चल रहा है। पूछताछ में सामने आया कि दोनों ही आरोपी एक साथ गांजा बेचने का काम कर रहे हैं और दोनों का एक ही मकसद है गलत तरीके से पैसा कमाना।पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like