इनोवा गाड़ी से 10 पेटी अंग्रेजी शराब 2 पेटी बियर कैन बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद: 19 मई, क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने अवैध रूप से शराब बेचने के जुर्म में दो आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान गुल्लो पुत्र कश्मीरा निवासी मथुरा यूपी हाल निवासी प्रेम नगर झुग्गी बायपास रोड फरीदाबाद और मोहम्मद राहिल पुत्र मोहम्मद रहीस अहमद निवासी पीर बाबा दरगाह सेक्टर 19 फरीदाबाद के रूप में हुई है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि प्रेम नगर झुग्गी में दो आरोपी शराब लाकर बेचने का काम करते है सूचना पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को पुलिस ने इनोवा गाड़ी सहित दबोचा है। गाड़ी की तलाशी लेने पर आरोपियों के कब्जे से 10 पेटी अंग्रेजी शराब व्हिस्की 2 पेटी बियर कैन बरामद हुई है जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना ओल्ड में मामला दर्ज किया गया है। दौराने पूछताछ आरोपी गुल्लो ने बतलाया कि वह खेड़ी पुल से ओल्ड फरीदाबाद के बीच ऑटो चलाता है जो लाॅकडाउन के चलते ऑटो खड़ा है जो गुल्लो व मोहम्मद राहिल ने अपने दोस्त महेंद्र जो कि काफी समय से अवैध शराब बेचने का काम करता रहा है के साथ पार्टनरशिप में अवैध शराब बेचने का काम शुरू किया। आज तीनों इनोवा गाड़ी में बल्लभगढ़ से 10 पेटी अंग्रेजी शराब वह 2 पेटी बियर कैन खरीद कर बेचने के लिए प्रेम नगर झुग्गी में लाए थे। जहां से यह शराब लाए थे उस जगह का महेंद्र को ही पता है

क्राइम ब्रांच ने बताया कि पुलिस आरोपी महेंद्र को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है जल्द ही उसको भी गिरफ्तार किया जाएगा। आज उपरोक्त दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like