10 हजार के इनामी बदमाश सचिन उर्फ मूसा गिरफ्तार, मूसा के खिलाफ हत्या,लड़ाई-झगड़ा, मारपीट,अवैध हथियार सहित 17 मुकदमे दर्ज

फरीदाबाद:16 अप्रैल,पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह द्वारा शहर में हो रहे अपराधों पर संज्ञान लेते सभी उद्घोषित अपराधी, बेल जंपर और इनामी बदमाशों की धड़पकड़ के लिए जारी किए दिशा निर्देशों के तहत कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने 10 हजार के आरोपी सचिन उर्फ मूसा को गिरफ्तार किया है।

आपको बताते चलें कि दिनांक 28 सितंबर 2020 को आरोपी ने एनआईटी स्थित चिमनी बाई धर्मशाला में किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने वाला था जो पुलिस ने मौके पर देसी कट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ थाना एसजीएम नगर में अवैध हथियार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है जिसके खिलाफ हत्या, मारपीट, लड़ाई झगड़ा, अवैध हथियार सहित 17 मुकदमे दर्ज है।

आरोपी फरीदाबाद के नहर पार व एनआईटी क्षेत्र में अपना वर्चस्व कायम करने के लिए अपने साथी नरेंद्र उर्फ निंदर के साथ मिलकर अवैध असला रखता था। पुलिस आरोपी नरेंद्र उर्फ निंदर को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।आरोपी को फरीदाबाद पुलिस ने इनामी बदमाश घोषित करते हुए उस पर 10 हजार रुपए का इनाम रखा था।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने कड़ी मशक्कत करते हुए आरोपी को गुड़गांव से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। सचिन उर्फ मूसा पुत्र ओमप्रकाश फरीदाबाद के तिगांव का रहने वाला है जिसे पूछताछ करने के पश्चात अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like