दूध की गाडी से गाड़ी से चुराए 1,60,000 रुपये, पुलिस ने दबोचा

फरीदाबाद: 25 मार्च, प्रबन्धक थाना आदर्श नगर की पुलिस टीम ने एक चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी की पहचान भोला सिंह निवासी गांव इमलिया कोठी सीतापुर बिहार हाल निवासी गांव बल्लबगढ़ के रुप में हुई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि आरोपी नशे का आदि है। आरोपी ने दूध की गाडी में नगद पैसे देखे जो पैसे के लालच में आकर आरोपी ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

प्रबन्धक थाना थाना ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 22 मार्च को मनीष सदाना ने सूचना दी की वह अमूल्य के दूध की सप्लाई गाडी के द्वारा करता है। जो उसके साथ आरोपी भोला हेल्पर का काम करता है। मनीष ने बताया की उसका दूध के पैसे केस लाने लेजाने का काम है। दिनांक 22 मार्च को आरोपी भोला सिंह दूध की गाडी से 1,60,000/- रुपये नगद चोरी करके भाग गया। थाना प्रबन्धक ने जानकारी देते हुए बताया की जिस सूचना पर आरोपी के खिलाफ थाना आदर्श नगर में भा0द0स0 की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

पुलिस टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ गुप्त सूत्रों से सूचना मिली जिस सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपी भोला सिंह को उंचा गांव बल्लबगढ़ से गिरफ्कार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी से 1,60,000/- नगद बरामद कर लिये गये है। आरोपी को आज पेश अदालत कर जेल बन्द करा दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like