आभूषण खरीदने के बहाने ठगी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

आरोपी पुलिस से बचने के लिए 10-15 दिन में अपना रहने का ठिकाना बदलते रहते है।

फरीदाबाद; 24 फरवरी, डीसीपी अपराध नरेंद्र कादियान ने शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों और अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी सब इंस्पेक्टर-नरेन्द्र कुमार की टीम ने ठगी की फ्रॉक में सेक्टर-37 से 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। आरोपी शिवा और कन्हैया गुजरात के अहमदाबाद के गांव कुबेरनगर के रहने वाले है। हाल दिल्ली के उत्तम नगर की जे.जे कॉलोनी में रह रहे है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर दो आरोपियो को थाना सराय ख्वाजा के घातक आयुध से सज्जित होकर लूट या डकैती करने का प्रयत्न के मुकदमें में गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी अकेली महिला और वृद्ध महिलाओं से सोने के आभूषण खरीदने के बहाने ठगी करने की घटनाओं को अंजाम देते है। इसी प्रकार आरोपियों ने थाना सराय ख्वाजा एरिया में लूट की वारदात को अंजाम देने की नियत से आए आरोपियो को अवैध कट्टा व बटनदार चाकू सहित गिरफ्तार किया|

समाचार एवं विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 09818926364 या ई-मेल करें [email protected]

आरोपियो ने पूछताछ में बताया कि आरोपियो ने एक ठगी की घटना को थाना शहर बल्लबगढ़ के क्षेत्र में अंजाम दिया था। आरोपियो से 15000/- रुपए नगद बरामद किए है। आरोपी शातिर किस्म के है दिल्ली में अपना रहने का ठिकाना 15-20 दिन में बदलते रहते है। दोनों आरोपियो को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड के दौरान 2 मुकदमों का खुलासा हुआ है। आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। अन्य मुकदमों में गहनता से पूछताछ के लिए आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like