25,000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार,अपनी ससुराल में बना लिया था ठिकाना

फरीदाबाद: 19 मई, मोस्ट वांटेड अपराधियो के सफाये के विरुद्ध चलाये गए अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने नशा तस्करी के मामले में वांछित चल रहे 25000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी की पहचान तारीफ पुत्र इलियाश निवासी गांव नकलपुर थाना पुन्हाना नूह के रूप में हुई है। आपको बताते चलें कि सन 2020 में फरीदाबाद शहर के थाना सिटी बल्लभगढ़ के एरिया में नशा तस्करी के मामले में आरोपी और उसके अन्य साथियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के दोस्त रियाज़ पुत्र जलालुद्दीन, रिजवान पुत्र खुर्शीद को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जिनके पास से 8 किलो गांजा बरामद हुआ था जो इस अपराध में शामिल आरोपी तारीफ की गिरफ्तारी बकाया थी।

प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 इंस्पेक्टर विमल राय ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम करीब 1 महीने से आरोपी के घर एवं उसके अन्य सभी अस्थाई ठिकानों पर नजर बनाए हुए थी विशेष सूत्रों से टीम को सूचना मिली कि आरोपी ईद मनाने के लिए अपने गांव आया हुआ है जोकि वापस हैदराबाद भागने की फिराक में है। पुलिस ने आरोपी को भागने से पहले ही धर दबोचा। उन्होंने बताया कि अपराधी काफी शातिर किस्म का है पुलिस के बार-बार दबिश देने के बाद भी आरोपी पुलिस से बचकर निकल जाता था। आरोपी ने पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए दूसरे राज्यों हैदराबाद जहाँ आरोपी की ससुराल है में अस्थाई ठिकाने बना लिए थे।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि मेरे साथियों को जिस गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया था वह गांजा मैंने उन्हें ला कर दिया था मेरे साथियों की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही मैं अपनी ससुराल हैदराबाद फरार हो गया था। पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like