बेटे के जन्मदिन के अवसर पर लगाए 5 पौधे

फ़रीदाबाद: ( पंकज अरोड़ा )12 जुलाई,  जहां एक तरफ लोग अपने बच्चों के जन्मदिन होटल या घर पर पार्टी देकर धूमधाम से मनाते है वहीं दूसरी और 3 सी ब्लॉक में रहने वाले राजकुमार आजाद ( 3C/155 ) ने 3 सी पार्क में अपने बेटे के जन्मदिन के अवसर पर 5 पौधे लगाए और लड्डू बांटे और एक संदेश दिया है कि हमें अपने जीवन में काम से कम एक पौधा अवश्य लगाना चाहिए और जिस प्रकार हम अपने बच्चों की परवरिश और देखभाल करते है उसी प्रकार पौधो की भी परवरिश और देखभाल करनी चाहिए, आरडब्लूए प्रधान सतीश फागना ने बताया कि वह अपनी और आरडब्ल्यूए की समस्त कार्यकारिणी की तरफ से राजकुमार आजाद के बेटे के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं देते है, और आशा करता हूं राजकुमार आजाद हमेशा ऐसे ही पर्यावरण के विदित, सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में ऐसे ही बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहे। और आरडब्लूए को ऐसे ही सहयोग करते रहे। हमारे ब्लॉक के जागरूक नागरिक हमारे विशेष निवेदन पर अपने सुख और दुख के अवसर पर आरडब्लूए को कुछ ना कुछ सहयोग करने लगे हैं। और बहुत से लोग तो पहले से ही तन, मन, धन का पूरा सहयोग कर रहे हैं। और आगे भी करते रहेंगे। ऐसी मैं आशा करता हूं। मैं अपनी पूरी कार्यकारिणी की तरफ से सभी का आभारी हूं। हमारा ब्लॉक अब श्रेष्ठ बनने से कोई नहीं रोक सकता। क्योंकि जब जनता जागृत हो जाती हैं। तो सारे कार्य पूर्ण होने लग जाते हैं। हमारे ब्लाक के सभी नागरिक बहुत अच्छे व्यक्तित्व के धनी हैं। और सभी एक सूत्र में चल रहे हैं। सभी एक दूसरे के सुख और दुख में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं।
आज राजकुमार आजाद के बेटे के जन्मदिन के शुभ अवसर पर पौधारोपण के कार्यक्रम मे समाजसेवी और पर्यावरण प्रेमी बी एन चावला, राजकुमार आजाद, गोविंद विरमानी, विनोद भाटिया, अरुण गुप्ता, संजय मदान F block, अजय कौशिक, यशपाल बंगारी, रमेश खत्री, गांधी, अमरजीत सोनी, दर्शन लाल, संजय, संदीप तनेजा उपस्थित रहे ।

समाचार एंव विज्ञापन के लिए संपर्क करें 9818926364, पता: 3 C/ 178 

आरडब्लूए प्रधान सतीश फागना ने बताया कि सभी ब्लॉक निवासियों से निवेदन है की सिंगल यूज़ प्लास्टिक का इस्तेमाल करना बिल्कुल ही बंद कर दें। सरकार के इस अभियान में सरकार का साथ दें। और पर्यावरण को बचाने में सहयोग करें।

ग्रीन फरीदाबाद ग्रीन 3 सी पार्क

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like