एनआईटी 3 सी और डी ब्लॉक चौक पर एक कार ने मारी 3 गाड़ियों को टक्कर

फरीदाबाद: ( पंकज अरोड़ा )  22 जनवरी, बढखल विधानसभा क्षेत्र एनआईटी तीन सी और डी ब्लॉक की डिवाइडिंग रोड पर एक सेंट्रो कार चालक ने तीन गाड़ियों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

आपको बता दें कि यहां पर पहले ईएसआई चौक पर पुलिस नाका लगा रहता था जहां आने-जाने वाले वाहनों की नियमित रूप से चेकिंग की जाती थी परंतु कुछ समय पहले ही यह नाका हटा दिया गया है और इस चौक से लेकर मस्जिद चौक तक एक गार्डर भी लगा रखे थे जिसमें बड़े वाहनों का प्रवेश पर प्रतिबंध था परंतु वह भी कुछ समय पहले यहां से हटा दिए गए थे। और वैसे भी यह रिहायशी एरिया है जिसमें लोगों का पैदल भी आना जाना काफी रहता हैं  परंतु गार्डर हटने के बाद लोग इसे कमर्शियल यूज़ के लिए इस्तेमाल करने लगे हैं जिस कारण आए दिन कुछ ना कुछ यहां पर हादसे व दुर्घटनाएं होती रहती है ऐसा ही एक मामला एनआईटी 3 सी और डी ब्लॉक की डिवाइडिंग रोड ( जो सैनिक कॉलोनी होते हुए सीधे गुरुग्राम को जाती हैं ) पर आया हैं जो एक कार चालक ने तीन से चार गाड़ियों को टक्कर मारते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया जिससे कोई जान का नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन गाड़ियों की हालत देखने लायक थी।

बताया यह जा रहा है कि कार चालक नशे की हालत में था और एक के बाद एक करके तीन-चार गाड़ी में टक्कर दे मारी। इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पंहुच कर कार चालक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।  यहां के निवासियों ने बताया कि यह प्रशासन की लापरवाही से यह हादसा हुआ है अगर यहां से पुलिस की नाकाबंदी और गार्डर ना हटाए जाते तो इन हादसों पर कमी लाई जा सकती थी,  क्योंकि यह सबसे व्यवस्थित इलाका है और लोग गुरुग्राम जाने के लिए इस रास्ते को चुनते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

You cannot copy content of this page