पुलिस पर फायरिंग कर मोस्ट वांटेड काला जठेड़ी को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने वाला 10 हजार का ईनामी गिरफ्तार

फरीदाबाद: 05 सितंबर , पुलिस आयुक्त ओपी सिंह द्वारा मोस्टवांटेड के सफाए के लिए चलाये गये अभियान में कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सैक्टर 48 की टीम ने 10 हजार के मोस्टवांटेड इनामी बदमाश रवि उर्फ भोला को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। गिरफतार बदमाश रवि उर्फ भोला झज्जर की यादव कॉलोनी का रहने वाला है।

आपको बता दें कि 1 फरवरी 2020 को गुरुग्राम पुलिस द्वारा मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश संदीप उर्फ काला जठेड़ी को फरीदाबाद कोर्ट से गुरुग्राम ले जाया जा रहा था। रास्ते में गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर हनुमान मंदिर के पास आरोपी रवि ने अपने साथियों के साथ मिलकर कैदी वैन पर फायरिंग करते हुये संदीप को छुड़ाकर ले गए थे जिसमें एक पुलिसकर्मी को गोली भी लगी थी।

क्राइम ब्रांच 48 प्रमारी राकेश ने जानकारी देते हुए बताया कि उनको गुप्त सूत्रों से सूचना मिली कि आरोपी रवि उर्फ भोला को पाली राजस्थान में 6 जनवरी 2021 को आपसी गैंगवार में पेट में गोली लगी है जिसका वह रावत हॉस्पिटल जयपुर में इलाज करा रहा है। क्राइम ब्रांच की टीम जयपुर पहुंची जिसकी सूचना जयपुर पुलिस को देकर क्राइम ब्रांच प्रभारी ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी का राजस्थान की अजमेर जेल में था, जिसका इलाज चल रहा था। क्राइम ब्रांच द्वारा आरोपी को वहां से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर वारदात में शामिल अन्य आरोपी की जानकारी के लिए 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने बताया कि संदीप उर्फ काला जेठडी को पुलिस से छुड़ाने में कपिल उर्फ निन्नी, नरेश उर्फ सेठी, धन सिंह,जोगिंदर, आशु, राजेश, प्रदीप उर्फ भोला, विकास उर्फ मिता उर्फ पहलवान,अंशुल, अरुण, मनजीत, ओम प्रकाश, कप्तान ने उनका साथ दिया। इस वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने एक स्कार्पियो चालक के पैर में गोली मार कर उसकी स्कॉर्पियो को लूटा था।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी फरीदाबाद की 4 मुकदमों में उद्घोषित अपराधी तथा संदीप उर्फ काला जठड़ी के छुड़वाने व पुलिस पर हमला करने के मुकदमे में मोस्ट वांटेड है। आरोपी पर 10,000 का इनाम भी घोषित है।आरोपी संदीप उर्फ काला जठेड़ी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर ले रखा है।

पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को आज अदालत में पेश करके नीमका जेल भेज दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like