डेढ़ लाख रुपए लेकर फरार होने वाली आरोपी घरेलू सहायिका गिरफ्तार

फरीदाबाद: 02 जून, पुलिस चौकी सेक्टर 11 की टीम ने चोरी के एक मामले में आरोपी घरेलू सहायिका को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है।

प्रभारी पुलिस चौकी सेक्टर 11 की टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि 19 वर्षीय आरोपी महिला पूजा (बदला हुआ नाम) झुग्गी नजदीक पार्क हॉस्पिटल सेक्टर 10 फरीदाबाद की रहने वाली है। घरेलू सहायिका के तौर पर पिछले 3 महीने से सेक्टर 11 के एक मकान में काम कर रही थी। आरोपी घरेलू सहायिका दिनांक 7 मई 2021 को अपने मालिक के घर से डेढ़ लाख रुपए चोरी कर फरार हो गई थी। जिस पर थाना सेक्टर 7 में मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस चौकी सेक्टर 11 की टीम ने अपने विशेष सूत्रों एवं तकनीकी के माध्यम से आरोपी घरेलू सहायिका को फरीदाबाद से काबू किया है।पूछताछ पर आरोपी घरेलू सहायिका ने बताया कि उसने लालच के चलते पैसे चोरी किए थे पैसे चोरी करने के बाद उसने डेढ़ लाख रुपए अपने दोस्त जो कि सेक्टर 11 एरिया में ही किसी मालिक की गाड़ी चलाता है उसको दे दिए थे। प्रभारी चौकी सेक्टर 11 ने बताया कि महिला आरोपी का दोस्त एटा यूपी का रहने वाला है। पुलिस लगातार उसकी धरपकड़ के लिए प्रयास कर रही है आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर पैसों की बरामदगी की जाएगी।

पुलिस ने आरोपी महिला से ₹5000 रुपए बरामद कर अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। चोरी के मामले में पाया गया कि मालिक ने आरोपी घरेलू सहायिका की पुलिस वेरिफिकेशन नहीं कराई हुई थी। जिस पर पुलिस उपायुक्त मुख्यालय डॉ अर्पित जैन ने फरीदाबाद निवासियों से अपील की है कि घर में नौकर, ड्राइवर इत्यादि रखने से पहले पुलिस वेरिफिकेशन जरूर ताकि इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like