एडवोकेट राजेश खटाना पंजाब एंड हरियाणा बार काउंसिल के कॉपरेटिव सदस्य नियुक्त

फरीदाबाद: 10 जून, पंजाब एंड हरियाणा बार काउंसिल के चेयरमैन मनिंदर जीत यादव ने लॉ भवन चंडीगढ़ में एडवोकेट राजेश खटाना पंजाब एंड हरियाणा बार काउंसिल के कॉपरेटिव सदस्य नियुक्त किया गया। इस नियुक्ति पर राजेश खटाना ने बार काउंसिल के सभी सदस्यों व एडवोकेट सलीम अहमद का आभार जताया।

इस अवसर परएडवोकेट राजेश खटाना ने कहाकि आज मै जिस भी स्थान पर हु इस नियुक्ति का सारा श्रेय साथी वकीलों को जाता है।उन्होंने कहाकि उन्हें जो पद सौंपा गया है वह उसे पूरी जिम्मेवारी सौंपी गई है उसे बखूबी निभाएंगे। जैसा भी कार्य बार काउंसिल सौंपेगी वह उसे ईमानदारी के साथ पूरा करेंगे।

समाचार एंव विज्ञापन के लिए संपर्क करें 09818926364

बार काउंसिल के सभी कल्याणकारी योजनाओं को सभी वकीलों तक पहुंचने का काम करेंगे तांकि सभी वकीलों को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सके बता दे राजेश खटाना एडवोकेट के साथ-साथ वह राजनीति में भी अपना समय लगते है। वह कॉलेज में पढ़ाई के दौरान एनएसयूआई फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष,लीगल विभाग हरियाणा युवा कांग्रेस के इंचार्ज,सदस्य चाइल्ड लेबर वेलफेयर बोर्ड रोजगार श्रम मत्रालय भारत सरकार ,सदस्य टेलीफोन अडवाइजरी कमेटी भारत सरकार,ग्रीवेंस कमेटी हरियाणा सरकार के सदस्य रहे चुके हैं और वर्तमान में हरियाणा में युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव के पद है। और उन्होंने बिजली बोर्ड नगर निगम हुड्डा पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के पेनल पर काम किया हुआ है। साथ ही वह जिला अदालत में वकालत के साथ गरीब लोगो की मदद के लिए तैयार रहते है। इस मौके एडवोकेट ब्रह्म प्रकाश,एडवोकेट रोहित बोकन,धर्मवीर खटाना मौजूद थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like