प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरीब कल्याण योजना के तहत मनाया गया अन्नपूर्णा उत्सव

बल्लबगढ: 18 अगस्त, देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरीब कल्याण योजना के तहत आज बल्लबगढ में हरियाणा सरकार द्वारा अन्नपूर्णा उत्सव धूमधाम से मनाया गया । इस मौके पर सरकार द्वारा गरीब लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज देने का काम किया गया। इस अन्नपूर्णा उत्सव में हरियाणा के परिवहन एवं खनन मन्त्री मूलचन्द शर्मा ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। इस अवसर पर डिपो धारकों और प्रशासनिक अधिकारियों ने परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा का बुक्का देकर स्वागत किया। कार्यक्रम में कालोनीवासियों को संबोधित करते हुए परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि  गरीबो को आगामी नवम्बर तक 5 किलो अनाज मुफ्त में सरकार द्वारा दिया जाएगा। इस उत्सव की शुरुआत देश के यशस्वी प्रधानमंन्त्री नरेंद्र मोदी ने की है और हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने इस अन्नपूर्णा उत्सव को मनाने का काम किया है।

शर्मा ने कहा कि सभी डिपो धारकों पर उन्हें विश्वास है कि वे ईमानदारी से गरीबो को राशन बांट कर ईमानदारी का परिचय दें। परिवहन मंत्री ने कहा कि यदि कोई राशन डिपो तक आने में असमर्थ है तो उसके घर तक राशन का बैग पहुँचाने का काम करे । उन्होंने कहा कि कोई राशन डिपो संचालक गड़बड़ी करता है तो उसके ऊपर सरकार कार्यवाही भी करेगी,गरीबो के राशन को डकारने वाले कभी भी जीवन मे सफल नही हो सकते। इस मौके पर बल्लबगढ की एसडीएम अपराजिता, खाद्य आपूर्ति विभाग से बल्लबगढ के  एफएसओ भारतभूषण के अलावा भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, पार्षद दीपक यादव, पार्षद हरप्रसाद गोड़, सीएम विंडो ग्रीवेंस सदस्य पारस जैन, राकेश गुर्जर, बुद्धा सैनी,मुकेश डागर,योगेश शर्मा,गजेंद्र वैष्णव, लखन बैनीवाल, नीलम चौधरी, सुषमा यादव,राजीव गोयल, जितेंद्र बंसल, लोकेश शर्मा,महेश गोयल, सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

इसके अलावा परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कुंदन कालोनी में पीने के पानी की पाइप लाइन के कार्य का मुहूर्त किया । यह पाइप लाइन करीब 7 दिन में डाल दी जाएगी। इससे कुंदन कालोनी में मीठे पीने की सप्लाई बढ़ जाएगी और  पानी की समस्या दूर हो जाएगी। इस मौके पर कुंदन कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like