नशे में देसी कट्टे के साथ हवाबाजी करने वाला गिरफ्तार

फरीदाबादः 9 जुलाई, नशे में देसी कट्टा लहराने का सुख भोगते हुए आरोपी लक्ष्मण को क्राइम ब्रांच 65 ने फिल्मी अंदाज में गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया। आरोपी लक्ष्मण को आदर्श नगर थानाक्षेत्र से उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वह नशे में धुत होकर आपराधिक भय का माहौल बनाने के लिए देशी कट्टा लहराते हुए हवाबाजी कर रहा था। क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि कोई व्यक्ति आदर्शनगर थानाक्षेत्र में सरेआम कट्टा लहराते हुए भय का माहौल बना रहा है।

प्राप्त सूचना के आधार पर स्थिति को समझते हुए क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम तुरंत स्थल पर पहुँचने के लिए रवाना हुई। उक्त स्थल से कुछ दूरी पर गाड़ी खड़ी करते हुए योजना के अनुसार दो सिपाहियों को आरोपी के आस-पास उसकी गतिविधियों का आकलन करने के लिए भेजा गया। दोनों सिपाहियों ने वहाँ जाकर दुकान से कुछ सामान खरीदते हुए आरोपी पर नजर बनाये रखी। अवसर पाते ही पुलिस बल ने आरोपी को कट्टा सहित अपने गिरफ्त में ले लिया। गिरफ्तार आरोपी को पुलिस आदर्श नगर थाना ले आई। थाना में आरोपी लक्ष्मण के विरूद्ध अवैध हथियार रखने के अपराध के आरोप में आर्म्स एक्ट के अंतर्गत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा तथा शादीशुदा है। अपने जीवन-यापन के लिए ड्राईविंग का काम करता है और प्रतिदिन विभिन्न प्रकार के नशे का सेवन करता है। एक अनजान व्यक्ति से कट्टा खरीदा था ताकि दोस्तों के बीच महत्व मजबूत बना रहे और दूसरे लोग भी उससे डरते रहें। पूछताछ पूरी होने के बाद पुलिस ने उसे आज न्यायालय में प्रस्तुत किया। इसके बाद पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like