भारतीय जीवन बीमा निगम की 65वीं वार्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे:- पूर्व मंत्री विपुल गोयल

फरीदाबाद: 01सितंबर, सेक्टर 12, फरीदाबाद में स्थित ब्रांच ऑफिस में भारतीय जीवन बीमा कम्पनी के सफलतापूर्वक 65 वर्ष पूरे होने पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। भारतीय जीवन बीमा निगम की शुरुआत 1 सितंबर 1956 को हुई थी ओर आज 65 वर्ष बाद भारतीय जीवन बीमा निगम, भारत की सबसे बड़ी जीवन बीमा कंपनी है और देश की सबसे बड़ी निवेशक कंपनी भी है। यह पूरी तरह से भारत सरकार के स्वामित्व में है ओर इसलिए सुरक्षित भी है।  

इस मोके पर बतौर मुख्यातिथि पहुंचे विपुल गोयल ने  भारतीय जीवन बीमा निगम के सभी अधिकारी/कर्मचारीगण को भारतीय जीवन बीमा निगम के 65 वर्ष सफलतापूर्वक पूर्ण करने पर दीप प्रजवलित करके ओर केक काटकर सभी को बधाई दी ओर कहा की कोई भी कंपनी बिना उसके कर्मचारियों की मेहनत ओर लग्न के आगे नही बढ़ सकती इसलिए आज इस कम्पनी के सफलतपूर्वक इतना लम्बा सफर तय करने मे सभी कर्मचारियों ओर अनुभवी अधिकारीयों की मेहनत का परिणाम् है।

विपुल गोयल ने कहा की ये बहुत खुशी की बात है कि आज देश-विदेश में मिलाकर लगभग 2500 से ज्यादा ब्रांच एलआईसी की  है और लगभग 10 लाख से ज्यादा लोगो को इस कंपनी के माध्यम से रोजगार मिला हुआ है ओर ये एजेंट दुनिया भर मे लोगों की सेवा करने में लगे ओर ओर एलआईसी का जो सिंबल भी है जिंदगी के साथ भी ओर जिंदगी के बाद भी को सार्थक बना रहे हैं।

 पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि लाइफ इंश्योरेंस प्रत्येक व्यक्ति का होना चाहिए क्योंकि सेविंग के साथ साथ  इसके ओर भी बहुत से फायदे हैं। जीवन में जरूरत के हर समय लाइफ इंश्योरेंस का फायदा मिलता रहता है इसीलिए बहुत से प्लान कंपनी द्वारा बनाए गए हैं ताकि लोगों की जरूरत जरूरतौनुसार  पूरी की जा सके। कोशिश करें अपने सामर्थ्य अनुसार प्रत्येक व्यक्ति अपना और अपने से जुड़े हर व्यक्ति को गाइड करें समझाएं और लाइफ इंश्योरेंस जरूर करवाएं।

इस मोके पर नीता खट्टर ब्रांच मैनेजर, अतुल अग्रवाल असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर, ओपी शर्मा एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, गोविंद गुप्ता, राकेश वर्मा, सुनील खन्ना, अनिल सिंगला, के एस तोमर व अन्य काफी कर्मचारी, उपभोक्ता मौजूद थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like