5 अगस्त का दिन भारतीय और राम भक्तों के लिए एतिहासिक दिन:- समस्त 3सी निवासी

फरीदाबाद: 05 अगस्त, आज का दिन भारतीय इतिहास और राम भक्तों के लिए काफी एतिहासिक दिन है। 5 अगस्त 2020 को अयोध्या में श्री राम मंदिर का भूमि पूजन कर  प्रधानमंत्री नरेंद्र (narendra modi) मोदी ने आधारशिला रख कर मंदिर निर्माण का शुभारंभ किया था। राम जन्म भूमि पूजन के ऐतिहासिक मौके को हम सब 3सी ब्लाकवासियों ने 5 अगस्त 2020 को1100 दीये प्रज्जवलित कर भजन कीर्तन से प्रभु श्रीराम राम की अराधना कर हर्षोउल्लास से मनाया।

इस मौके पर हमारी विधायक सीमा त्रिखा विशेष अतिथि के रूप में सम्मिलित हुई। इस शुभकार्य को सफल बनाने में सब ब्लाकवासियों और विशेष रूप से  3सी श्रीराम संयोजक मंडल के स्वयंसेवकों राजेश भाटिया, वसुमित्र सत्यार्थी, अजय भाटिया, अजय ग्रोवर, भारत भूषण, दिगंबर नासवा, कविंद्र चौधरी, महेंद्र पाल भाटिया, सुधीर भाटिया, सुरेश अरोड़ा, संजय अरोड़ा, यशपाल बंगारी तथा अमरजीत लाल सोनी ने अपना सहयोग किया।

आज श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र में राम मंदिर भूमि पूजन का एक वर्ष पूर्ण होने पर अयोध्या में विशेष आयोजन की तैयारी की गई है। राममंदिर के भूमिपूजन की वर्षगांठ पर रामलला को विशेष भोग लगाने के साथ ही नवीन वस्त्र भी धारण कराया जाएगा, इस शुभ अवसर पर आप सब ब्लाकवासियों को श्री राम संयोजक मंडल की तरफ से बहुत बहुत बधाइयां और हार्दिक शुभकामनाएं

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like