कांग्रेसी नेता मुनेश शर्मा के घर भागवत मञ्जरी राधिका दासी ने की शिरकत

फरीदाबाद: 26 सितंबर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी मुनेश शर्मा के घर नेपाल से भागवत कथा वाचक भागवत मञ्जरी राधिका दासी का आगमन हुआ। वह वृंदावन श्री बांके बिहारी मंदिर जी के दर्शन करके सीधा जवाहर कॉलोनी स्थित उनके घर आई।
इस मौके पर समाजसेवी मुनेश शर्मा, एनआईटी से विधायक नीरज शर्मा, अखिल भारतीय योगीनाथ उपाध्याय समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजपाल सिंह ने उन्हें फूलों के बुक्के एवं शॉल ओढ़ाकर उनका स्वागत किया।
इस अवसर पर राधिका दासी ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन में कम से कम एक बार भागवत कथा अवश्य सुननी चाहिए। इससे बुरे कर्मों का नाश होता है। साथ ही समाज के लोगों को भागवत कथा का भी आयोजन करना चाहिए।
इस अवसर पर मुनेश शर्मा ने उनसे भागवत कथा के बारे में चर्चा कर उनसे जाना कि यह कथा सनातन धर्म में सबसे पवित्र ग्रन्थ है। इसके श्रवण मात्र से पुण्य प्राप्त होता है।
विधायक नीरज शर्मा ने उन्हें टीम पंडित जी का पटका पहना कर उनसे विधानसभा में भी भागवत कथा करने की अपील की। ताकि एनआईटी विधानसभा की जनता को भी उनकी यह कथा सुनने का सौभाग्य प्राप्त हो। इस अवसर राधिका दासी पंडित परिवार को नेपाल आने का आमंत्रण देकर गई।
इस अवसर वृंदावन के प्रसिद्ध संत नवल बिहारी शरण, मुनेश शर्मा की धर्मपत्नी सुमन शर्मा, योगी तेजपाल सिंह की धर्मपत्नी कृष्णा सिंह, ललित शर्मा व पूरा पंडित परिवार मौजूद रहा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like