भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने मोहना रोड से ब्राह्मण बाडा में जाने वाली सड़क का शिलान्यास किया

बल्लबगढ: 6 सितंबर, फरीदाबाद से भाजपा के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा और हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े  भाई टिपर चंद शर्मा ने आज बल्लबगढ मोहना रोड से ब्राह्मण बाडा में जाने वाली सड़क को आरएमसी से बनाने के कार्य का शिलान्यास किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष एवं अन्य लोगों ने नारियल तोड़कर कंक्रीट से बनाई जाने वाली सड़क के कार्य का मुहूर्त किया है।

 यह सड़क जल्द बन कर तैयार हो जाएगी और ब्रह्मणवाड़ा में जाने के लिए एक और रास्ता लोगों के लिए तैयार हो जाएगा।  इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ में विकास कार्यों की झड़ी लगी है आज बल्लभगढ़ में चारों तरफ सीमेंटेड सड़के हैं और ना ही जलभराव होता है।
 उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और बल्लभगढ़ के विधायक एवं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा द्वारा जमकर विकास कराए जा रहे हैं ।


इस अवसर पर परिवहन मंत्री के बड़े भाई  टिपर चंद शर्मा ने कहा कि यह सड़क ब्रह्मणवाड़ा के लिए काफी लाभदायक सिद्ध होगी।  मोहना रोड से ब्रह्मणवाड़ा में आने के लिए यह सड़क बनाई जा रही है यह जल्दी बनकर तैयार हो जाएगी। इस अवसर पर पार्षद हरप्रसाद गोड़, सीए शिकायत समिति के संयोजक पारस जैन, बुद्धा सैनी,योगेश शर्मा, जितेंद्र बंसल,शीला शर्मा, सत प्रकाश ,डॉ भगत सिंह ,विनोद कुमार ,देवेंद्र ,सुरेश शर्मा विमल शर्मा सहित कॉलोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like