बसपा पृथला कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए गांव गांव जाकर दे रहे निमंत्रण: मनोज चौधरी

फरीदाबाद:  बहुजन समाज पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन पृथला विधानसभा में आगामी 23 मई 2022 दिन रविवार को होने जा रहा है। इस सम्मेलन में जिसमें बीएसपी के राज्यसभा सांसद एवं हरियाणा प्रभारी मान्य रामजी गौतम मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे, जबकि हरियाणा प्रभारी सी पी सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष गुरमुख सिंह सहित जिला कार्यकारिणी के समस्त कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।
इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने बताया इस कार्यक्रम में फरीदाबाद की सभी 6 विधानसभाओं से कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी पहुंचेंगे, और आमजन को भी कार्यक्रम में बुलाने के लिए जिले की टीम गांव गांव एवं कॉलोनियों में जाकर लोगों को निमंत्रण दे रही है। अब तक जिला प्रभारी सरदार उपकार सिंह, टीकम सिंह गौतम, मुन्नीलाल दीपिया, मनोज चौधरी, नंदकिशोर कंडेरे, एन पी सिंह बघेल के नेतृत्व में सभी विधानसभा अध्यक्षों ने बैठकें करवाई हैं। उन्होंने बताया गांव अरूआ, गांव मोठूका, बहादुरपुर, सिकरोना, कनेरा, सीकरी, अटाली, डबुआ, नगला, गोंची, नगला एनक्लेव पार्ट 1, 2, पर्वतीय कॉलोनी, एसजीएम नगर, आदर्श नगर, अखीर, अनंगपुर, बड़खल, रामनगर, ए सी नगर, दौलताबाद, आजाद नगर, बल्लभगढ़, सेक्टर 58, बापूनगर, जवाहर कॉलोनी, एन एच 5 सहित दर्जनों गांव और कॉलोनियों में नुक्कड़ सभाएं हो चुकी हैं। उन्होंने बताया इस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन पृथला विधानसभा की ओर से किया जा रहा है, जिसमें पार्टी को बढ़ाने और आने वाले चुनावों के संबंध में चर्चाएं की जाएंगी।

मनोज चौधरी ने बताया बहुजन समाज पार्टी भारत में तीसरे नंबर की राष्ट्रीय पार्टी है। देश की जनता कांग्रेस और भाजपा से दुखी होने के बाद विकल्प के रूप में बहुजन समाज पार्टी को ही चुनने का काम कर रही है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणाम बेशक सकारात्मक ना रहे हो, मगर हरियाणा में होने वाले नगर निकाय चुनाव और नगर निगम चुनाव सहित विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पार्टी का परिणाम अच्छा होगा। यहां बहुजन समाज पार्टी की सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति जनता को पसंद आ रही है। उन्होंने कहा बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश बहन कुमारी मायावती का कार्यकाल सराहनीय है, और उत्तर प्रदेश में बहन ने शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार सहित सभी जनहित के मुद्दों पर बेहतरीन काम किया था। आज भी उत्तर प्रदेश का मॉडल पूरे देश के लोगों की जुबान पर है। बहन जी ने जो योजनाएं यूपी में बनाई उन योजनाओं को उस समय कि केंद्र सरकार ने भी अपनाने का काम किया था। इसीलिए बहुजन समाज पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का मनोबल किसी प्रकार से कम नहीं हुआ है, और पार्टी को जिताने के लिए सभी कार्यकर्ता आगामी चुनावों में जी जान से मेहनत करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like