रणदीप हुड्डा को जेल में नहीं डाला तो बसपा कार्यकर्ता करेंगे आंदोलन : मनोज चौधरी

फरीदाबाद: 29 मई, जिला फरीदाबाद बसपा यूनिट के अध्यक्ष मनोज चौधरी ने थाना एनआईटी पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए कहा उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा प्रमुख बहन कुमारी मायावती जी पर अभद्र टिपणी करने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा पर सख्त कार्यवाही करते हुए पुलिस ने जल्द उसे जेल नहीं भेजा तो जिला फरीदबाद के हजारों बसपा कार्यकर्ता सडक पर उतरकर आंदोलन करेंगे। इस मौके पर जिला जोन प्रभारी सरदार उपकार सिंह, महासचिव अशोक शास्त्री, विजय नम्बरदार, एनआईटी विधानसभा अध्यक्ष महावीर ङ्क्षसह, के.एल. गौतम, ओमप्रकाश बौद्ध, विपुल गौतम सहित अनेक लोग मौजूद थे।
चौधरी ने कहा फिल्म अभिनेता रणदीप द्वारा इस प्रकार की टिपणी करना अपने आप में आश्र्चयजनक है, क्योंकि अभिनेता एक कलाकार होता है, और वह किसी एक जाति, धर्म या सम्प्रदाय का नहीं होता, बल्कि इंसानियत का पुजारी होता है, मगर रणदीप ने जिस प्रकार देश की बडी महिला नेता में शुमार आयरन लेडी बहन कुमारी मायावती पर अभ्रद टिपणी की है। उससे पता चलता है कि उक्त कलाकार के दिमाग में आज भी जातिवाद का जहर पनप रहा है। उसकी सोच दर्शाति है कि उसकी परवरिश किसी अच्छे परिवार में नहीं हुई है। कोई भी पुरूष जिसकी खुदकी मां-बहन हों वह हर महिला का सम्मान करता है। श्चौ चौधरी ने कहा यह भी हो सकता है कि वह किसी के हाथों की कठपुतली बना हो, क्योंकि रणदीप यदि गलती से ऐसी भाषा बोलता तो वह बहन जी से माफी मांग लेता, मगर उसने ऐसा नहीं किया है। उन्होने कहा बसपा का प्रत्येक कार्यकर्ता देश की महिलाओं का सम्मान करता है। लेकिन जब कोई सिरफिरा हमारी नेता के मान सम्मान में गलत भाषा का प्रयोग करेगा तो उसे उसकी भारी कीमत चुकानी पडेगी।
इस अवसर पर सरदार उपकार सिंह ने कहा रणदीप हुड्डा ने बहनजी के बारे में गलत भाषा का प्रयोग करके देश के करोडों बहुजनों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इसकी भारी कीमत उस व्यक्ति को चुकानी पडेगी। उन्होने कहा जिला पुलिस ने जल्द कार्यवाही नहीं की तो कोरोना नियमों के बावजूद बसपा कार्यकर्ता सडक पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like