सिंघराज अधाना को कांस्य पदक जीतने पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने ट्विट कर दी बधाई

बल्लबगढ: 31 अगस्त, सिंघराज अधाना ऊँचा गांव निवासी ने पैराओलंपिक में 10 मीटर एयर शूटिंग स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर बल्लबगढ का नाम दुनिया मे ऊंचा किया है। हरियाणा के परिवहन मंत्री ने ट्विट कर सिंघराज अधाना को बधाई दी है।
कैबिनेट मंत्री के चंडीगढ़ होने के कारण परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा ने सिंघराज अधाना के घर पहुँचकर उनके परिजनों को पैरा ओलंपिक के कास्य पदक जीतने पर बधाई और शुभकामनाएं दी।। शूटर सिंघराज के पिता प्रेम सिंह अधाना को शॉल ओढा कर और पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाई और शुभ कामनाएं दी।
टिपर चंद शर्मा ने कहा कि आज सिंघराज अधाना ने बल्लबगढ का नाम पूरी दुनिया मे ऊँचा किया है और उन्हें आशा है कि आगामी स्पर्धा में सिंघराज 50 मीटर में गोल्ड जीतेंगे।
इस अवसर पर सिंघराज के पिता ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज उनके बेटे की मेहनत रंग लाई है और वह हमेशा देश का नाम ऊँचा करता रहेगा। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन से ही यह संभव हो पाया।


इस मौके पर सीएम विंडो शिकायत समिति बल्लबगढ के संयोजक पारस जैन, पूर्व पार्षद दयाचंद यादव, योगेश शर्मा, परिवहन मंत्री के पीआरओ जोगेंद्र रावत,अशोक शर्मा ,सतीश अधाना और ऊँचा गांव के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like