कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया 15 से 18 वर्ष आयु के किशोरों के लिए वैक्शीनेशन अभियान का शुभारंभ

बल्लबगढ: 03 जनवरी, हरियाणा सरकार के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोविड-19 के बचाव के लिए वैक्शीनेशन के क्षेत्र में 18 से अधिक आयु के लोगों को सबसे कम समय पर लगा कर अलग पहचान बनाई है।

 हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा 15 से 18 वर्ष की आयु के बच्चों को लगाई जाने वाली वैक्सीन की बल्लभगढ़ के राजकीय अस्पताल से शुभारम्भ कर उपस्थित लोगों को सम्बोधित रहे थे। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये वैक्शीन बच्चों के लिए मुफ्त में उपलब्ध करवाई है। उन्होंने कहा कि बच्चों को कैंप के माध्यम से अथवा स्कूलों में वैक्सीन भी उपलब्ध करवाई जाएगी। पूरे देश को कोरोना से लड़ने के लिए कोविड -19 के प्रथम और दूसरे चरण वैक्सीन के साकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों से की अपील अपने बच्चों को समय से अस्पताल पहुंचा कर कोरोना बचाव के वैक्शीनेशन अवश्य लगवाए।

 उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी वैश्विक महामारी कोविड -19 के बचाव के लिए  नियमों का पालना अवश्य करें। इस अवसर पर एसडीएम त्रिलोकचंद एवं एसएमओ डॉ टी सी गिड़वाल व अस्पताल के डॉक्टर तथा पैरामेडिकल स्टाफ के सदस्य भी मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like