कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को दी श्रध्दाजलि

:-
फरीदाबाद/बल्लभगढ़: 30 जनवरी, शहीदों की चिताओं पर हर वर्ष लगेंगे मेले, बस एक यही निशां बाकी रहेगा की बात को चरितार्थ करते हुए स्वतंत्रता संग्राम के वीर स्वतंत्रता संग्राम के वीर सेनानियों/ शहिदों को सेक्टर-8 स्थित कार्यालय में आज रविवार को दो मिनट का मौन रखकर श्रध्दांजलि दी।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने श्रद्धांजलि के उपरांत बताया कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकारें स्वतंत्रता संग्राम के शहीद/ सेनानियों सहित तमाम ज्ञात और अज्ञात शहीदों को आज प्रातः 11:00 बजे दो मिनट का मौन धारण कर सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की है।
उन्होंने कहा कि शहीदों के बलिदान को कभी भी नही भुलाया जा सकता है।उनकी शहादत की बदौलत ही देश को आजादी मिली है। शहीदों की कुर्बानी हमेशा हमेशा स्मरणीय रहेगी। शहीद हमेशा देश को आजादी दिलवाने और देश की सुरक्षा के लिए प्रेरणा के स्रोत बने रहेंगे। सरकार ने हमेशा शहीद के सम्मान को सर्वोपरि माना है।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों को आज रविवार को अपने स्टाफ के सदस्यों और गणमान्य नागरिकों के साथ दो मिनट का मौन रखकर श्रध्दाजलि दी है।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों की श्रदांजलि सभा में भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, ब्रीजलाल शर्मा,अशोक शर्मा, पीआरओ जोगेंद्र रावत, निजी सचिव बृजमोहन शर्मा, राजेश शर्मा,दलवीर मलिक, दिनेश डागर,नवीन यादव, सहित कई गणमान्य नागरिक व स्टाफ के सदस्य उपस्थित रह कर श्रद्धांजलि दी।
तत्पश्चात कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम मे भी विडियों कान्फ्रेंस के जरिये लाइव जुड़े। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मनकी बात कार्यक्रम से देश के युवाओं को प्रेरणा मिलेगी। देश के युवाओं और बच्चों को ज्ञान मिल रहा है।


Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

You cannot copy content of this page