एबीवीपी से जुड़कर राष्ट्रपुनः निर्माण में अपना योगदान दे- अभाविप

फरीदाबाद: 29 अक्टूबर, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने चलाया सदस्यता अभियान जिला मिडिया संयोजक रवि पांडे ने बताया कि फरीदाबाद इकाई के कार्यकर्ता ज़िले के विभिन्न कॉलेज – स्कूलों में चला रहे है सदस्यता अभियान के माध्यम से छात्रों – शिक्षक एवं शिक्षाविदों को एवीबीपी के विचारधारा से अवगत कराया जा रहा है। छात्रों से अनुरोध है कि अधिक से अधिक संख्या में परिषद की सदस्यता ग्रहण करें। अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ में पहुंची प्रान्त सह मंत्री रेशमा राणा ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा अनुशासित छात्र संगठन है।

इस संगठन से जुड़ना ही सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि देश को एक ऐसा छात्र संगठन दिया जो कई वर्षों की साधना व तप से तैयार हुआ है। छात्रों का ऐसा संगठन जो लगातार कई युवा पीढि़यों को देश एवं समाज के प्रति जागृत करता आया है तथा भविष्य के पीढि़यों के भी साथ चलकर उन्हें ऐसी प्रेरणा एवं कार्य का अवसर देने की क्षमता रखता है। मुझे गर्व है उस विचाधारा पर जो देश के महापुरुष और देश की महान संस्कृति का सम्मान करते है। समस्त युवाओं से आग्रह करती हूँ आईए एबीवीपी से जुड़कर राष्ट्रपुनः निर्माण में अपना योगदान दे। जिला एस एफ एस सह संयोजक दीपक भारद्वाज ने बताया एवीबीपी सदस्यता अभियान चला रही है। जिसके तरह कालेज में दाखिला लेने बाले नए छात्र-छात्राओं को एबीवीपी के रीति नीति से अवगत कराया, अभाविप से जुड़ने का आग्रह किया छात्रों तक सदस्यता के माध्यम से संपर्क कर रहे हैं। कला मंच जिला संयोजिका गायत्री राठौर का कहना है कि छात्र परिषद से जुड़ने में काफी उत्सुक है।

समाचार एंव विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 09818926364

इस अवसर पर जिला सदस्यता अभियान प्रमुख अमन दुबे, हिमांशु, आकाश, चिराग वत्स, छविल शर्मा, गौतम भड़ाना, कनिका, प्रशान्त, सुमित शर्मा, संदेश, समेत अनेक छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like