एटीएम मशीन चोरी करने के मामले मे फरार चल रहे आरोपी डेनी को पुलिस ने दबोच 90 हजार रुपये किए बरामद

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने अपराधियों की धरपकड़ कर उनको सलाखों के पीछे भेजने के लिए सभी क्राइम ब्रांच को दिशा निर्देश दिए हुए हैं। जिसके तहत क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 ने चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान वसीम @ डैनी निवासी जिला नूंह मेवात के रुप में हुई है। क्राइम ब्रांच 56 ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को पुलिस ने विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर फरीदाबाद एरिया से काबू किया है।

आपको बताते चलें कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिनांक 25 फरवरी 2020 को एक ATM चोरी की घटना को थाना एन आई टी के एरिये एवं इसके अलावा दो एटीएम चोरी की वारदात आरोपी ने दिनांक 25 अगस्त, 8 अक्टूबर 2019 को थाना सदर बल्लबगढ़ एरिया में अनजाम दिया था। आरोपी के चार साथियों को पुलिस इन मामलों में पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है,आरोपी से कुल 90 हजार रुपये बरामद किए गये है।

क्राईम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपी ने तीन ATM चोरी की घटनाओं को अपने साथियो के साथ मिलकर अनजाम दिया है। आरोपी अनिष, सहिद, शबरुद्दीन, वसीम को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है आरोपी अहमद उर्फ गोद और जुन्ना इन मामलों में अभी फरार चल रहे है जिनको भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजेंगी।पुलिस टीम ने आज आरोपी को पेश अदालत कर जेल भेज दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like