मानव रचना स्पोर्ट्स एकेडमी, सेक्टर 14 में डॉ. ओ पी भल्ला 55वीं हरियाणा स्टेट सब-जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 की मेज़बानी कर रहा है

उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि डॉ. अमित भल्ला शामिल हुए

मानव रचना ने फरीदाबाद के अचीवर्स मनराज सिंह और अनमोल खरब को 5 लाख रुपये की स्पोर्ट्स साइंस स्पॉन्सरशिप की घोषणा की

फरीदाबाद: 6 अक्टूबर,   मानव रचना स्पोर्ट्स एकेडमी (MRSA), सेक्टर 14 फरीदाबाद 6-9 अक्टूबर, 2022 तक डॉ. ओ पी भल्ला 55वीं हरियाणा स्टेट सब-जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 की मेज़बानी कर रहा है। मुख्य अतिथि, डॉ. अमित भल्ला – उपाध्यक्ष, MREI और अध्यक्ष, फरीदाबाद बैडमिंटन एसोसिएशन (FDBA) ने डॉ. एन सी वाधवा – महानिदेशक, MREI; आनंद मेहता – अध्यक्ष, के एल मेहता समूह; सरकार तलवार – निदेशक खेल, MREI; संजय सपरा – महासचिव, FDBA; अलका चुघ – कोषाध्यक्ष, FDBA; ममता वाधवा – निदेशक प्राचार्य, MRIS-14; हेमंत शर्मा – संयुक्त सचिव, एफडीबीए और एमआरएसए के स्पोर्ट्स स्टाफ के साथ समारोह की शोभा बढ़ाई।

इस अवसर पर, FDBA ने मास्टर मनराज सिंह और मिस अनमोल खरब को योनेक्स-सनराइज नॉर्थ ज़ोन इंटर-स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप, 2022 में उनकी उपलब्धियों के लिए 21,000 / – रुपये के नकद पुरस्कार के साथ सम्मानित किया और मानव रचना स्पोर्ट्स साइंस सेंटर, MREI ने दोनों को 5,00,000 रुपये के एथलीट पैकेज से स्पांसर किया, जिसमें एक साल का खेल विज्ञान समर्थन (फिजियोथेरेपी, पोषण, शक्ति और कंडीशनिंग) शामिल है।

हरियाणा में खेलों का बढ़ता कद दूरदर्शी डॉ. ओ.पी.भल्ला के जुनून का प्रतीक है, जिन्होंने खेलों के पोषण की नींव रखी। पथप्रदर्शक डॉ. प्रशांत भल्ला और डॉ. अमित भल्ला के विविध प्रयासों से उनकी विरासत को जारी रखा जा रहा है। मानव रचना स्पोर्ट्स एकेडमी बैडमिंटन, निशानेबाज़ी, तैराकी, लॉन टेनिस, टेबल टेनिस, सॉकर, शतरंज, क्रिकेट, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, स्केटिंग और जिमनास्टिक की सुविधाओं के माध्यम से खेल के प्रति उत्साही लोगों को एक अद्वितीय खेल अनुभव प्रदान करती है।

डॉ. अमित भल्ला ने अपने संबोधन में कहा, “जैसा कि हम अपने संस्थापक डॉ. ओ पी भल्ला जी द्वारा निर्धारित मार्ग पर चल रहे हैं, हमें खेल के क्षेत्र में योगदान करने में सक्षम होने पर गर्व है। खेल मेरे दिल के बहुत करीब है और हर साल, हम विभिन्न पहलों और चैंपियनशिप के माध्यम से खेल प्रतिभाओं को चुनौती देते हैं, प्रोत्साहित करते हैं और सामने लाते हैं।”

इस अवसर पर, सरकार तलवार ने उद्धृत किया, “आज, जैसा कि हम टूर्नामेंट की शुरुआत कर रहे हैं, सभी सही गुणों को एम्बेड करने के लिए डॉ. ओ.पी. भल्ला के प्रेरणादायक व्यक्तित्व को सलाम करना हमारे लिए सम्मान की बात है। यह हमारा कर्तव्य है कि हम युवा एथलीटों को खेल भावना सिखाएं और उन्हें खेल के क्षेत्र में अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करें।”

डॉ. ओ पी भल्ला 55वीं हरियाणा राज्य सब-जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 कई युवा खिलाड़ियों के लिए अपने कौशल का प्रदर्शन करने और अपनी खेल यात्रा को आगे ले जाने का एक अवसर है।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like