फार्च्युनर कार पानीपत में मिली, मार्च में हुई थी चोरी

फरीदाबादः 16 जून, चोरी किए गए वाहनों के मामले में पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने अधिकारियों व पुलिस ईकाईयों को वाहन चोर के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करते हुए गाड़ियों की बरामदगी के लिए हर संभव प्रयास करने का निर्देश दिया गया है। निर्देश का अनुपालन करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी की पुलिस टीम ने चोरी की गई लग्जरी कार फार्च्युनर को पानीपत के बड़वाड़ माजरी गाँव से बरामद करने में कामयाबी पाई है। मार्च 2021 में एनआईटी थाने में वाहन मालिक द्वारा उनकी लग्जरी कार फार्च्यूनर को अज्ञात द्वारा चोरी करने का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

पुलिस द्वारा सूत्रों व तकनीकी मदद से पता चला कि पानीपत के बड़वाड़ माजरी गाँव में नकली राम के बेटे धीरज के घर चोरी की फार्च्यूनर गाड़ी खड़ी है। बरामदगी की रणनीति बनाते हुए क्राइम ब्रांच की टीम बड़वाड़ माजरी गाँव पहुँची और धीरज के घर की घेराबंदी करने की तैयारी करने लगी। धीरज को जैसे ही पुलिस के आने की सूचना मिली, वह घर छोड़कर भाग गया। अततः पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए फार्च्यूनर कार बरामद कर ही ली और गाड़ी को अपने साथ फरीदाबाद ले आई।

पुलिस द्वारा आवश्यक कागजी कार्रवाई के बाद वाहन को उनके मालिक को सौंप दिया गया। आरोपी की तलाश जारी है उसको भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like