ढाबाकर्मी को जान से मारने की नीयत से फायरिंग के मामले में चौथा आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त ओपी सिंह द्वारा जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 65 की टीम ने मार्च महीने में ढाबाकर्मी पर हुई फायरिंग के मामले में चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी का नाम धर्मेंद्र है जो फरीदाबाद के छांयसा गांव का रहने वाला है। इस मामले में आरोपी के तीन अन्य साथी विपिन भाटी, पुलकित और हिमांशु को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

मामला कुछ इस प्रकार है कि आरोपी शराब पीकर मौजपुर में स्थित शिवा ढाबा पर गया था जहां पर शराब के नशे में इसने ढाबे पर कार्यरत कर्मी के साथ लड़ाई झगड़ा किया था। ढाबाकर्मी के साथ हुए लड़ाई झगड़े का बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने तीन अन्य साथियों विपिन भाटी, पुलकित और हिमांशु को अवैध असला देकर ढाबे पर भेज दिया जिन्होंने ढाबाकर्मी को जान से मारने की नियत से उस पर फायर कर दिया और वहां से फरार हो गए। क्राइम ब्रांच इस मामले में आरोपी के तीनों साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है जबकि आरोपी धर्मेंद्र पुलिस से बचने के लिए फरार चल रहा था।

क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी इंस्पेक्टर कर्मबीर की टीम ने कड़ी मशक्कत करते हुए गुप्त सूत्रों की सहायता से आरोपी को उसके गांव में दबिश डालकर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पेशेवर अपराधी है जिस पर हत्या, षड्यंत्र, अवैध हथियार, लड़ाई झगड़ा, मारपीट, जालसाजी की धाराओं के तहत 12 मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like