Free legal awareness session by Manav Rachna at Surajkund International Crafts Fair

– स्टाल नंबर 826-827 पर मुफ्त कानूनी जागरूकता सेशन

– मानव रचना के विशेषज्ञ, फैकल्टी मेंबर्स और लॉ स्टूडेंट्स के साथ डीएलएसए फरीदाबाद के एडवोकेट द्वारा मुफ्त कानूनी सहायता

फरीदाबाद, 28 मार्च,  स्कूल ऑफ लॉ, मानव रचना यूनिवर्सिटी (एमआरयू) जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, फरीदाबाद के सहयोग से 20 मार्च से 3 अप्रैल,2022 तक सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय क्राफ्ट्स मेले में स्टाल नंबर 826-827 पर मुफ्त कानूनी जागरूकता सेशन ले रहा है।

स्कूल ऑफ लॉ, एमआरयू के विशेषज्ञ, फैकल्टी मेंबर्स और लॉ स्टूडेंट्स के साथ-साथ डीएलएसए फरीदाबाद का एडवोकेट पैनल मुफ्त कानूनी सहायता, परामर्श सेशन, तथा विशेषज्ञ सलाह प्रदान करेगा और कानून और न्याय से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर बातचीत करेगा। यह मेले में आने वाले लोगों, कानून की पढ़ाई के उम्मीदवार और युवा कानून पेशेवरों के लिए कानूनी पेशे की सर्वव्यापी प्रकृति को समझने का एक उत्कृष्ट अवसर है।

मेले में स्टाल नंबर 826-827 पर समसामयिक प्रासंगिक मुद्दों जैसे संपत्ति और अचल संपत्ति, बिल्डर और संपत्ति से निपटने के अनुपालन, उपभोक्ता शिकायतें, पारिवारिक व्यवसाय, खरीदार-विक्रेता समझौता, चेक बाउंस और पैसे के मामले, अनुबंध, श्रम मुद्दे, पर्यावरण संबंधी चिंताएं, कंपनियां, कारखाने, एमएसएमई, भोजन और स्वास्थ्य कानून और उद्योग से संबंधित मामले आम जनता के लिए विशेष रुचि के हो सकते हैं।

मुफ्त कानूनी सलाह और जागरूकता प्राप्त करने के लिए, आप सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय क्राफ्ट्स मेले में एचएलएसए स्टाल या फरीदाबाद स्थित मानव रचना यूनिवर्सिटी के कानूनी सहायता क्लिनिक में जा सकते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like