FEC से सरकारी स्कूल के छात्रों को हुआ लाभ

कोरोना काल में टीचर ऑन कॉल प्रोजेक्ट ने सुधारा रिजल्ट,दसवीं के छात्रों को हुआ सबसे अधिक लाभ,जुलाई 2020 में आये सबसे अधिक 2314  कॉल्स

फरीदाबाद: 08 जुलाई,  फरीदाबाद एजुकेशन काउंसिल से सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों को लाभ हुआ है . कोरोना काल और लॉकडाउन में काउंसिल की ओर से शुरू किये गए टीचर ऑन काल प्रोजेक्ट से छात्रों के रिजल्ट में काफी सुधार देखने को मिला है. यह प्रजेक्ट छठी से दसवीं तक से छात्रों के लिए शुरू किया गया था. बीते एक साल का रिकॉर्ड देखें तो छात्रों ने 2020 जुलाई में सबसे ज़्यादा कॉल कर अपने सवालों के जवाब लिए.

डॉ. एनसी वधवा ने फरीदाबाद एजुकेशन काउंसिल के लिए कार्य करने वाले सभी वालंटियर टीचर्स का धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि, शिक्षकों के सहयोग से ही यह हो पाया है. उन्होंने बताया कि GMSSS सेक्टर-55  के अमित कुमार और GSSS नरियाला कि रिया कुमारी ने दसवीं में 100 % और नौवीं कि आशा कुमारी ने 80% अंक हासिल किये हैं. इसके अलावा GSSS नरियाला कि प्राची कुमारी ने आठवीं में  97% , GSSS अगवानपुर कि नेहा कुमारी ने दसवीं में 98.7% और सुनीता कुमारी ने दसवीं में 86% हासिल किये हैं. GSSS अगवानपुर के मयंक कुमार ने छठी में 90%, GSSS तिलपत कि शिखा कुमारी ने दसवीं में 99%, छठी के अफनान ने 78% और GSSS सारण कि राखी कुमारी ने 85%  हासिल किये हैं.छात्र रजिस्ट्रेशन और अधिक जानकारी के लिए टोल फ्री नंबर 18008906006 पर कॉल कर सकते हैं.

आपको बता दें, एफईसी क्षेत्र के 315 सरकारी स्कूलों को हैंड-होल्ड करने के लिए पांच साल के विजन डॉक्यूमेंट पर काम कर रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like