किसानों और आढ़तियों को सरकार नही आने देगी कोई परेशानी: कैबिनेट मंत्री

बल्लभगढ़: 07 अप्रैल, हरियाणा के परिवहन,खनन और कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि मंडियों में सरकार की तरफ से अढतीयो और किसानो को कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज दोपहर बाद स्थानीय बल्लभगढ़ अनाज मण्डी का औचक निरीक्षण किया। उन्होँने बल्लबगढ़ अनाज मंडी अचानक पहुंच कर किसानों की समस्याएं बड़े ध्यान से सुनी और मंडी में आढ़तियों से भी जानकरी ली।

परिवहन मंत्री ने कहा सरकार की तरफ से गेंहू खरीद में कोई भी परेशानी नही आने दी जाएगी। मंडियों फूड सप्लाई,हेफ्फेड,हरियाणा वेरयर हाऊसिंग कॉर्पोरेशन,एफसी आई,ऐग्रो सरकारी एजेंसीया गेहूँ की खरीद सरकार के समर्थन मूल्य पर कर रही है।

परिवहन मंत्री ने किसानों और आढ़तियों को दिया आश्वस्त किया कि सरकार उन्हें सरकार की तरफ कोई परेशानी नही आने देगे।उन्होंने कहा कि वे स्वयं भी आढती और किसान है।उनकीं समस्याओं से वे भली-भाँति परिचित है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने मार्केट कमेटी के अधिकारीयों और कर्मचारियो को बिजली,पानी,तुलाई झराई,उठाई बारे और सुरक्षा व्यव्स्था बारे पुलिस विभाग के अधिकारियो को दिशा निर्देश भी दिए।

इस मौके पर फरीदाबाद ट्रेडर्स वेलफेयर बोर्ड के सदस्य पारस जैन, बृजलाल शर्मा,आढ़ती गिर्राज अग्रवाल,शैलू गोयल,विनोद अग्रवाल, अमित मंगला,राजकुमार प्रधान, परषोत्तम डागर, महेंद्र पुन्हानिया,मंडी सेकेट्री ऋषि कुमार,असिस्टेंट मंडी सेकेट्री इंदरपाल,मंत्री के पीआरओ जोगेंद्र रावत मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like