36वीं नेशनल गेम्स गुजरात में हरियाणा रग्बी टीम ने जीते 2 मैच

हरियाणा राज्य रग्बी फुटबाल संघ के महासचिव नरेंद्र मोर के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज 28 सितम्बर को हरियाणा रग्बी टीम ने गुजरात को 28-00 अंक से और सर्विसेज को 15-00 अंक से हराकर दो मैच जीत लिए।

महासचिव नरेंद्र मोर ने बताया कि रग्बी टीम का दिनांक 29 अगस्त 2022 को 36वें राष्ट्रीय खेलों में भाग लेने वाली हरियाणा पुरुष रग्बी फुटबॉल टीम का चयन हरियाणा राज्य रग्बी फुटबाल संघ द्वारा किया गया था। जिसमें 12 खिलाड़ियों, एक कोच एक मैनेजर व एक फिजियो का चयन किया गया था। टीम गुजरात के अहमदाबाद पहुंच कर नियमित अभ्यास में जुट गई है। रग्बी मुकाबले ट्रांसटाडिया फुटबॉल स्टेडियम अहमदाबाद में 28-30 सितम्बर तक होंगे। हरियाणा की टीम ने पहले मुकाबले में गुजरात को 28-00 अंक एवं दूसरे मुकाबले में सर्विसेज को 15-00 अंक से हराकर एक तरफा जीत हांसिल की। गौरतलब है कि हरियाणा की पुरुष रग्बी टीम हाल की राष्ट्रीय चैंपियन है तथा 35वें राष्ट्रीय खेलों में भी हरियाणा पुरुष रग्बी टीम ने चैंपियनशिप ट्राफी जीती थी।

हरियाणा रग्बी टीम के कोच व संघ के अध्यक्ष सरबेन्द्र डबास ने बताया कि टीम के चयन से पहले व चयन के बाद खिलाड़ी लगातार अभ्यास में रहे हैं और हम दावे के साथ कह सकते हैं कि हम इस बार भी सोना लेकर लौटेंगे।

हरियाणा पुरुष रग्बी फुटबॉल टीम में नीरज, विकास खत्री, तिलक राज, प्रणय कुमार, मोहित खत्री, सलीम, अजय, प्रिंस खत्री, अनुज पाल, दीपक कुमार पुनिया, मोहित और योगेश कुमार, टीम कोच सरबेन्दर डबास, टीम मैनेजर नवदीप और डॉक्टर अनुज यादव फिजियो का चयन किया गया है।

प्रदेश के खेल मंत्री सरदार संदीप सिंह, चीफ दा मिशन लेफ्टिनेंट बिक्रमजीत सिंह, खेल निदेशक पंकज नैन M3M फाउंडेशन की ट्रस्टी डॉ पायल कनोडिया ने रग्बी टीम को किट प्रदान की व शुभकामनाएं प्रेषित की।

टीम के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए हरियाणा के पूर्व ACS व हरेरा अध्यक्ष के के खंडेलवाल, पूर्व खेल निदेशक व रोहतक डिवीज़न के कमिश्नर जगदीप सिंह, ग्रोपलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष व DIG लॉ एंड आर्डर हरियाणा ओमप्रकाश नरवाल, हरियाणा ओलिंपिक संघ के उपाध्यक्ष व फुटबॉल संघ के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू और एथलेटिक्स हरियाणा के महासचिव राजकुमार मिटान ने विशेष तौर से टीम को शुभकामाएं प्रेषित की हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like