गृहमंत्री अनिल विज अपनी सेहत की परवाह किए बिना जनता को दे रहे जस्टिस: विपुल गोयल

योगी के नेतृत्व में यूपी में पहले से भी अधिक सीटे लेकर बीजेपी की सरकार बनेगी: पूर्व मंत्री विपुल गोयल
मुख्यमंत्री खट्टर के नेतृत्व में किसानों को हरियाणा में फसलों पर सबसे अधिक मिल रहा एमएसपी, 
एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शांडिल्य के निवास पर पूर्व उद्योग मंत्री का जोरदार स्वागत

फरीदाबाद: 22 सितंबर, हरियाणा के पूर्व उद्योग एवं पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल का एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया व श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य के निवास पर अम्बाला में जोरदार स्वागत हुआ। इस मौके पर निगम पार्षद अर्चना छिब्बर, कुलवंत सिंह मानकपुर, पंकज शांडिल्य, वासु रंजन, सतीश माकन, सुरेश शर्मा, पंडित मुकेश शर्मा, शिव रंजन, अनीश आहूजा, कीमती लाल गोयल, अश्वनी गोयल,संजीव विक्टर,काका सैनी, सुरेंदर धीमान, नवरत्न गर्ग, अंकुर अग्रवाल सहित भारी तादाद में शांडिलय समर्थकों ने पूर्व मंत्री का स्वागत किया।
पूर्व मंत्री को वीरेश शांडिल्य ने माता जवाला जी की प्रतिमा व चुनरी देकर समानित किया। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को नमन किया उनकी प्रशंसा की ओर कहा कि अपनी जान की परवाह किए बिना प्रदेश की जनता पीड़ितों को जस्टिस दे रहे हैं। पूर्व मंत्री ने कहा कोरोना महामारी की पहली और दूसरी लहर में लोगो को अपनी जान की बाजी लगा कर लोगो को बचाने का काम बतौर स्वास्थ्य मंन्त्री अनिल विज ने किया न केवल हरियाणा की जनता बल्कि बीजेपी पार्टी को भी अनिल विज पर गर्व है। वही विपुल गोयल ने किसानों से आंदोलन वापस लेने की अपील की ओर कहा कि देश मे हरियाणा पहला राज्य जहां मुख्यमंत्री मनहोर लाल खट्टर के नेतृत्व में किसानों को अपनी फसल पर सबसे अधिक एमएसपी मिल रही है। 
उन्होंने कहा कि किसानों को गुमराह किया जा रहा है किसान अपने विवेक से फैसला कर चिंतन करें। वही पूर्व उधोग मंन्त्री व वरिष्ठ बीजेपी नेता विपुल गोयल ने यूपी पर चर्चा करते हुए कहा कि 2022 के चुनावों में यूपी  में योगी मॉडल का परचम लहराएगा और पहले से अधिक सीट योगी के नेतृत्व में बीजेपी को मिलेगी आज यूपी की करोड़ो जनता योगी व मोदी को दुआए दे रहे और यूपी की जनता योगी को यूपी का मोदी बताते हैं और आज यूपी में राम राज है। विपुल गोयल ने कहा मोदी पूरे देश मे राम राज लाने की जोरदार मुहिम छेड़े हुए हैं। विपुल गोयल ने वीरेश शांडिल्य के आतंकवाद के खिलाफ छेड़े अभियान की तारीफ की और उनको राष्ट्रभक्त बताया उन्होंने कहा शांडिल्य जैसे लोग भी देश की एकता अखंडता के लिए जान देने को तैयार रहते हैं जो तारीफ-ए-काबिल है ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like