जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला का बल्लबगढ़ पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

9 दिसंबर को भिवानी में हो रही विशाल जनसभा में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाएं- राजेश भाटिया

फरीदाबाद: 12 नवंबर, जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव एवं इनसो के छात्र संगठन को मजबूत कर रहे दिग्विजय सिंह चौटाला का आज स्वराज आधाना एवं इनसो के जिलाध्यक्ष रवि शर्मा द्वारा आयोजित ऊंचे गांव की गौशाला स्थित वाटिका में पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ।

दिग्विजय सिंह चौटाला ने मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी 9 दिसंबर को अपना पाचवां स्थापना दिवस भिवानी में मना रही है। जिसमें जिला फरीदाबाद के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की संख्या सबसे अधिक होनी चाहिए।


उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जो वादे किए थे उनको पूरा करने का काम कर रहे हैं उन्होंने बताया कि हरियाणा प्रदेश में 75% रोजगार का कानून लाने का काम दुष्यंत चौटाला ने अपने वादे में कहा था। जोकि जल्द ही सभी उद्योगों में लागू भी हो जाएगा।
जननायक जनता पार्टी के फरीदाबाद जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने प्रधान महासचिव माननीय दिग्विजय चौटाला का फरीदाबाद आगमन पर धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया। इसके साथ आगामी 9 दिसंबर को भिवानी में हो रहे विशाल कार्यक्रम में सभी फरीदाबाद वासियों को आने का निमंत्रण दिया और कहा भिवानी पहुंचकर इस विशाल सभा को सफल बनाएं।

इसके अलावा विधायक नैना चौटाला ने हरी चुनरी चौपाल के माध्यम से महिलाओं को आश्वासन दिया था कि प्रदेश में सरकार बनने पर महिलाओं को बराबरी का दर्जा दिलाने का काम करेंगे, उनके इस वादे को पूरा करते हुए हरियाणा सरकार ने पंचायत में 50% आरक्षण देने का काम दुष्यंत चौटाला ने किया ।


राशन डिपो पर महिलाओं को 33% आरक्षण देकर महिलाओं के स्वाभिमानी होने का अधिकार भी लोकप्रिय मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दिया। जननायक जनता पार्टी चौधरी देवीलाल की विचारधारा पर चलने वाली पार्टी है
उन्होंने बताया कि जन नायक चौधरी देवी लाल के 108 में जन्मदिन पर हरियाणा प्रदेश में 108 डिजिटल लाइब्रेरी खोलने का निर्णय लिया है और जल्द ही हरियाणा प्रदेश की 6700 पंचायतों में ई लाइब्रेरी खोलने का काम करेंगे।
लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस केवल जनता को बरगलाने का काम कर रही है। वास्तविकता के आधार पर कांग्रेस देश एवं प्रदेश में खत्म होने के कगार पर है। दुष्यंत चौटाला 36 बिरादरी के नेता है।
उन्होंने कहा कि चुनावों में किए गए वादे जो अभी अधूरे रह गए हैं आप लोग हरियाणा प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को चंडीगढ़ की बड़ी कुर्सी पर बैठाने का काम करें घोषणापत्र के वादों को पूरा करने का काम हम करेंगे।

इस मौके पर जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ठाकुर राजाराम, तेजपाल डागर, अरविंद भारद्वाज, दीपक चौधरी ,कुलदीप तेवतिया ,उमेश भाटी, रिछपाल लांबा, अनिल खुटेला, अजय चौधरी ,अजय भड़ाना, सीमा सितोरिया, बॉबी सितोरिया, राजू, विनय धतरवाल ,देवेंद्र बैरागी, अनिल भाटी ,अमर सिंह दलाल, मोहम्मद शरीफ, मनोज गोयल, विकास चंदीला, हरिदत्त जांगड़ा, गजेंद्र बढ़ाना ,कृष्ण कपासिया, गुलाब रावत, श्रीपाल तेवतिया, हरिराम किराड़, अनिल किराड़ ,अब्दुल सत्तार,डॉक्टर सतीश फोगाट ,गीतांजलि अहलावत, यश जाट जवाहर कॉलोनी ,अल्केश लांबा ,डालचंद सारण ,रिंकल भाटिया, शिवा दहिया,,सुनील अधाना पुराने कार्यकर्ता शामिल रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like