सभी के लिए खुशियां एवं सफलता लेकर आए नया वर्ष: विजय प्रताप

फरीदाबाद, 1 जनवरी : नव वर्ष सभी के लिए खुशियां एवं सफलता लेकर आए। इन्हीं कामनाओं के साथ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप सिंह ने समस्त शहरवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। नव वर्ष के उपलक्ष में आज सुबह से ही बधाइयां देने वालों को ताता सैनिक कॉलोनी स्थित उनके निवास पर लगा रहा। विजय प्रताप ने कहा कि वर्ष 2022 उतार-चढ़ाव भरा रहा, जहां तक बात की जाए फरीदाबाद शहर की तो लोगों को कई समस्याओं से भी दो-चार होना पड़ा। लेकिन हम आशा करते हैं वर्ष 2023 लोगों के जीवन में नहीं खुशियां एवं नई उम्मीद लेकर आए और फरीदाबाद शहर के लोग खुशहाल एवं संपन्न हो।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2023 कांग्रेस के लिए भी बेहतर साबित होगा। जिस प्रकार से राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा में लोगों का समर्थन एवं हुजूम देखने को मिला उससे स्पष्ट है कि लोग बदलाव की ओर देख रहे हैं। निश्चित ही वर्ष 2023 बदलाव का समय है और फरीदाबाद नगर निगम चुनावों में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार जीतकर परिवर्तन की शुरुआत करेंगे। नववर्ष के मौके पर बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों एसजीएम नगर, बडख़ल, दयालपुर, लक्कड़पुर, अनंगपुर, अंखीर, सेक्टर 21, एनआईटी आदि क्षेत्रों से लोग शुभकामनाओं के साथ उनसे मिलने आए और गले लगकर बधाइयां दी।

इस अवसर पर आए हुए लोगों ने उनके पिता एवं पूर्व मंत्री चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह से भी आशीर्वाद लिया। ओमप्रकाश गौड़, राजेश बैंसला एवं उनकी टीम ने नववर्ष के साथ साथ भारत जोड़ो यात्रा के सफल आयोजन के लिए भी उनको बधाई दी। इस अवसर पर मुख्य रूप से एडवोकेट राजेश बैंसला, ललित, विनोद कौशिक, मास्टर वेदपाल, शिक्षाविद भारत भूषण ,जितेन्द्र भड़ाना आर्य सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

You cannot copy content of this page