एमईएससी ने लखनऊ में किया मंथन और संकल्प कार्यक्रम

लखनऊ: 27 जुलाई, मीडिया एंड एंटरटेनमेंट स्किल्स काउंसिल (एमईएससी) द्वारा लखनऊ के एक होटल में मंथन: द इम्पेकेबल एकेडेमिया और संकल्प: इंडस्ट्री राउंडटेबल इन लखनऊ कार्यक्रम का सफलतापूर्वक आयोजन किया।

मंथन- इम्पेक्टेबल एकेडेमिया में उत्तर प्रदेश के मीडिया और मनोरंजन अध्ययन क्षेत्र के विशेषज्ञ और ट्रेनिंग पार्टनर शामिल हुए। यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे  एमईएससी और विशिष्ट प्रशिक्षण भागीदारों की उपस्थिति में शुरू हुआ। संकल्प – द इंडस्ट्री राउंडटेबल के दौरान, मीडिया और मनोरंजन उद्योग के विशेषज्ञों ने इस क्षेत्र में कौशल विकास को लेकर परिचर्चा की और इस नई पहल की सराहना की। इस कार्यक्रम में आलमीरुख, वर्चुअल बॉक्स, सोशल पल्स मीडिया सॉल्यूशंस, ग्रुप 10 नेटवर्क्स, प्रकाश प्रभाव न्यूज, सुहेलदेव क्रांति और वेब वार्ता जैसे विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधियों और विशेषज्ञों ने इसमें हिस्‍सा लिया।

एमईएससी के सीईओ मोहित सोनी ने मंथन और संकल्प पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि एमईएससी ने कौशल विकास को लेरक जागरूकता पैदा की है और उत्तर प्रदेश के युवाओं को कौशल हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन्‍होंने कहा कि एमईएससी ने मनोरंजन और मीडिया के विशेषज्ञों के साथ मिलकर कौशल विकास के लिए एक मजबूत इकोसिस्‍टम बनाने के लिए विचार-मंथन सत्र किया था। इसमें विशेषज्ञ ने अपने विचार साझा किए और कुशल युवाओं को अधिकतम रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए सुझाव दिए। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like