पुलिस क्वार्टरो में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला पुलिस की गिरफ्त में

फरीदाबाद: 22 मई, क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने फरीदाबाद में दिनाँक 15/16.05.2021 की रात को पुलिस हाऊसिंग सोसायटी NIT-5 फरीदाबाद के पुलिस कवार्टरों में चोरी करने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी की पहचान जसविंदर सिंह पुत्र गुरनाम सिंह निवासी डबवाली जिला सिरसा हाल निवासी जेल वार्डर नीमका जेल फरीदाबाद के रूप में हुई है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को अपने विशेष सूत्रों के माध्यम से दिनांक 18.05.2021 को नीमका जेल के गेट के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को दिनांक:-19.05.2021 को माननीय अदालत में पेश किया गया, जिस पर माननीय अदालत ने आरोपी जसविंदर सिंह का तीन दिन का पुलिस रिमांड मंजूर किया था। रिमांड के दौरान पूछताछ में सामने आया कि उपरोक्त आरोपी जुआ खेलने तथा नशे का आदि हैं, उपरोक्त आरोपी अपने नशे की पूर्ति के लिए तथा गलत काम करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है। रात के समय जब पुलिस कर्मी अपने कवार्टर को लॉक करके अपनी ड्यूटी पर चले जाते हैं तो उस समय उपरोक्त आरोपी पुलिस कवार्टरों की कुंडी/ताला तोडकर चोरी की वारदात को अंजाम देता है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी आदतन अपराधी है, जोकि फरीदाबाद के अलवा कैथल, हिसार व गुरुग्राम में भी पुलिस लाइन में बने पुलिस कवार्टरों में चोरी की कई वारदात को अंजाम दे चूका है। आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम के सिविल लाइन थाना, हिसार के सदर थाना कैथल के सिटी थाना में मामला दर्ज है। आरोपी कैथल के चोरी के मामले में जेल में भी रह चुका है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2000/- रूपये, एक घड़ी मार्का टाईटन, एक मोमनटो, एक बैग, दो विदेशी इत्र, दो पैकेट विदेशी खजूर, वारदात में प्रयोगसुदा जेल वार्डर की एक खाकी वर्दी (बैल्ट व जूते सहित), वारदात में प्रयोगसुदा एक वरना कार, एक हथौडी (ताला/कुंडी तोड़ने के लिए बरामद की गई है। पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like