कोरोना के दोबारा बढ़ रहे प्रकोप से लोगों को बचाने के लिए पुलिस द्वारा जा रहे फेस मास्क के चालान

फरीदाबाद: 23 मार्च, दोबारा बढ़ रहे कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस द्वारा बड़ी संख्या में फेस मास्क के चालान काटे जा रहे हैं ताकि लोगों को इस महामारी से सुरक्षित रखा जा सके।सरकार के आदेशों के तहत 19 मार्च से 20 अप्रैल 2021 तक मास्क में पहनने वाले व्यक्तियों के चालान काटे जा रहे हैं।

पुलिस आयुक्त ओ पी सिंह द्वारा सभी थाना व चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है की लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोरोनावायरस से बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया जाए और मास्क में पहनने वाले व्यक्तियों के चालान काटे जाएं। उन्होंने बताया कि कोरोना की वैक्सिंन अस्पतालों में उपलब्ध है और यह पूरी तरह सुरक्षित है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग टीकाकरण करवाएं और इस महामारी से बचने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करें। पुलिस ने फरीदाबाद में 22 मार्च को 938 फेस मास्क चालान किए हैं और 3588 लोगों को कोरोनावायरस के संबंध में जागरूक भी किया है।पुलिस प्रशासन द्वारा अभी तक फेस मास्क के 83094 चालान काटे गए हैं और 574726 लोगों को कोरोना महामारी से बचने के बारे में जागरूक किया गया है।

पुलिस आयुक्त डॉ अर्पित जैन ने कहा की कोरोना महामारी का दूसरा फेज पहले से भी खतरनाक है इसलिए उचित सावधानियां बरतकर नागरिक अपने साथ-साथ अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें। उन्होंने कहा कि नागरिक अपने साथ साथ दूसरे लोगों को भी कोरोना से बचने के लिए उचित सावधानियों के बारे में जागरूक करें और कोरोना महामारी को फैलने से रोकने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like