3सी ब्लॉक गुरुद्वारा साहिब तथा हनुमान मंदिर द्वारा निकली गई प्रभातफेरी

फ़रीदाबाद: (पंकज अरोड़ा), आज भी गुरु नानक देव जी की शिक्षाएं हमें सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करती हैं। गुरु नानक देव जी ने कहा- साचहु ओरे सभुको ऊपरि सचु आचार। सत्य सबसे ऊपर है। परंतु सत्य का आचरण जीवन में उतारना उससे भी ऊपर है हम सब को इसे अपने आचरण में समाहित करना चाहिए। आज गुरुनानक जी के 552वें जन्म पर्व को बहुत धूमधाम से मनाया गया। नगर कीर्तन में गुरुग्रंथ साहिब को फूलों से सजे रथ में विराजमान किया गया। गुरुद्वारों में शबद कीर्तन किया गया। साथ ही, प्रभातफेरी, अखंड पाठ, जगह जगह श्रद्धालुओं ने लंगर का भी आयोजन किया गया। यह कहना है 3सी ब्लॉक निवासी वसु मित्र सत्यार्थी का जो समय समय पर ब्लॉक में विकास कार्यो को अंजाम देते रहते है 

 उन्होंने ने बताया कि 3सी ब्लॉक में गुरुद्वारा साहिब तथा हनुमानजी मंदिर की प्रभातफेरी में श्रद्धालुओं ने श्रध्दापूर्वक भाग लिया और जगह फूलों द्वारा स्वागत किया गया। आज 3एफ ब्लॉक में इस अवसर पर सुबह गुरुद्वारा साहब 3 सी, 3जी वीडो होम, 3एफ श्री शिव मंदिर, 3एफ राधे कृष्ण मंदिर की प्रभात फेरियों का स्वागत और प्रसाद वितरित किया गया। इसी तरह 3डी ब्लॉक में प्रभातफेरियों और भजन कीर्तन के साथ यह पर्व हर्षोल्लास से मनाया गया।

समाचार एंव विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 09818926364 या ईमेल करें [email protected]

3सी ब्लॉक शुभचिंतकों की तरफ से आप सबको कार्तिक पूर्णिमा और गुरुनानक देव की जयंती प्रकाश पर्व पर हार्दिक शुभकामनाएं। प्रभू आप पर कृपा बनाये रखें यही हमारी प्रार्थना है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like