राजेश भाटिया, गोपाल शर्मा व विधायक राजेश नागर ने जिला परिषद प्रधान, उपप्रधान को दी शुभकामनाएं

सर्वसम्मति से चुने गए फरीदाबाद में जिला परिषद के प्रेजिडेंट विजय सिंह और वाइस प्रेजिडेंट धर्म चौधरी

– सीईओ जिला परिषद सुमन भान्कर

– जनकल्याण को हर समय सर्वोपरि रखें जनप्रतिनिधि

फरीदाबाद,24 दिसंबर,  जिला परिषद की सीईओ एवम जिला परिषद के चुनाव की नोडल अधिकारी सुमन भान्कर ने बताया कि, हरियाणा निर्वाचन आयोग द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आज शनिवार को जिला परिषद के प्रेजिडेंट विजय सिंह और वाइस प्रेसिडेंट धर्म चौधरी को सर्वसम्मति से चुना गया है। जिसमें सभी नवनियुक्त जिला परिषद हरिंदर भड़ाना, समीना (इमरान खान), अब्बास खान, श्वेत स्नेहा, डॉली शर्मा, रेखा भाटी, अधिवक्ता अनिल पाराशर, रेखा डीसी कार्यालय में मौजूद रहे।

जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने जिला परिषद फरीदाबाद के नवनिर्वाचित प्रेजिडेंट विजय सिंह और वाइस प्रेसिडेंट धर्म चौधरी को डीसी कार्यालय में फूलो का गुलदस्ता देते हुए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को जीत की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अपने कार्यकाल की सफलता सुनिश्चित करने के लिए जनकल्याण को हर समय सर्वोपरि रखें। उन्होंने यह भी कहा कि सभी जनप्रतिनिधि समय-समय पर जनता के बीच जाएं, उनकी समस्याओं को सुनते हुए उनका समाधान करवाएं और जिला के विकास मे सहयोग दे।
उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवम उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे हमारे यशस्वी उपमुख्यमंत्री ने प्रदेश में पिछले 3 सालों में दिन-रात काम कर के प्रदेश का मान-सम्मान पूरे देश में बढ़ाया है वैसे ही चुने गए प्रेसिडेंट, वाइस प्रेसिडेंट और अन्य परिषद सदस्य अपने क्षेत्र की साख बनाने के लिए जी जान से ईमानदारी व पारदर्शिता से कार्य करते हुए जिले का विकास करवाएं।

इस मौके पर गगन अरोड़ा, निकिता, अमर सिंह, निशांत रस्तोगी, नरेश, अब्दुल सत्तार, देशराज, सलाउद्दीन, धर्मवीर नटनागर, मौलाना खुर्शीद अहमद, साहुन, केवल राम, अशोक कुमार राहुल चौहान अधिवक्ता आमिर चौधरी, कृष्ण जाखड़, हाजी करामत अली, इजहार खान मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

You cannot copy content of this page