वरिष्ठ नागरिक श्रीमती स्वदेश सत्यार्थी को किया सम्मानित

फरीदाबाद: 28 जनवरी, 3 एफ आरडब्ल्यूए द्वारा गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि रेनू भाटिया चेयरपर्सन हरियाणा महिला आयोग ने ब्लॉक निवासियों के साथ मिलकर ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर माता स्वदेश सत्यार्थी को विशेष रूप से आमंत्रित कर सम्मानित किया गया

3एफ ब्लॉक में गंणतंत्र दिवस समारोह में झंडा फहराने के मौके पर मौजूद हमारे ब्लॉक और फरीदाबाद की सम्मानित वरिष्ठ नागरिक स्वदेश सत्यार्थी।

माता जी ने 1960 में पलवल में सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल तथा 1970 में फरीदाबाद एनआईटी 3 में राष्ट्रीय बाल निकेतन स्कूल की संस्थापक प्रधानाचार्य के रूप में स्थापना कर छात्रों के जीवन और राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

आर्य समाज नंबर चार, महार्षि दयानंद योगधाम की प्रधाना (महिला प्रकोष्ठ) तथा आर्य केंद्रीय सभा एनआईटी क्षेत्र की संरक्षिका, प्रसिद्ध शिक्षाविद और समाज सेविका को इस अवसर पर उनके सामाजिक योगदान के लिए विशेष रुप से सम्मानित किया गया।सत्यार्थी माता के सामाजिक, आर्यसमाज, राजनीतिक और शिक्षा क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान के लिए हम ब्लॉक शुभचिंतक उनको साधूवाद देते हैं और प्रभु से प्रार्थना करते हैं कि उन्हें दीर्घायु, स्वस्थ जीवन और इसी प्रकार समाज सेवा करते रहने की शक्ति प्रदान करें।

 समाचार एवं विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 09818926364 या ई-मेल करें [email protected] 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like