दशहरा युवा क्लब द्वारा 3 सी पार्क में आयोजित लंका दहन पर हजारों की संख्या में पहुँचे लोग

फरीदाबाद: (पंकज अरोड़ा ) खबरेंNCR, 04 अक्टूबर: त्यौहारी सीजन में जंहा पूरे देशभर में नवरात्रि पर्व व गरबा और डांडिया की धूम रही तो वंही नवरात्रि के आठवें दिन अष्टमी पूजन कर कंजक पूजी गई और रात को जगह-जगह लंका दहन का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें फरीदाबाद की बढखल विधानसभा के अंतर्गत एनआईटी 3 सी के दशहरा युवा क्लब द्वारा आयोजित लंका दहन का कार्यक्रम 3 सी पार्क में बड़ी ही धूमधाम से हजारों लोगों की मौजूदगी में मनाया गया। आपको बता दे कि देशभर में विजयदशमी का त्यौहार आगामी 05 अक्टूबर को मनाया जाएगा और विजयदशमी से दो दिन पहले लंकादहन किया जाता है

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सीमा त्रिखा विधायिका बड़खल क्षेत्र और विशेष अतिथि अमित आहूजा मंडल अध्यक्ष, ओमप्रकाश ढींगरा, संजय महेंद्रु और अध्यक्षता सतीश फागना एवं सतीश बवेजा द्वारा की गई और स्टेज अध्यक्ष अखिलेश त्रिपाठी रहे। और संजय पंडित द्वारा हनुमान चालीसा व आरती करवाई गई। स्टेज पर विशेष अतिथि दर्शन लाल, जीसी छाबड़ा, अरुण गुप्ता, महेंद्र भाटिया, अशोक मदान, हरिंदर बांगा, विनोद ग्रोवर, आलोक शर्मा, संदीप तनेजा, अमरजीत सोनी, प्रदीप कटारिया रमेश मदान, विनीत हंस, यशपाल बंगारी, सतीश अरोड़ा रहे।

दशहरा युवा क्लब 3 सी ब्लॉक के सदस्य सरदार सोनू सिंह, सागर बंसल, साहिल खन्ना, रविंद्र सिंह, सुधीर गुसाई, गुरु ज्योत सिंह, राजेश कपूर, प्रियांशु, निखिल भाटिया, बाकीराज सिंह, सिमरप्रीत सिंह, प्रभजोत सिंह, लक्ष्य तनेजा, विशेष नासवा , तनिष्क भाटिया, तरु त्रिपाठी और पूरी टीम का विशेष रूप से योगदान रहा।

आरडब्लूए प्रधान सतीश फागना ने खबरेंNCR की टीम को बताया कि वह आरडब्लूए की तरफ से दशहरा युवा क्लब का धन्यवाद करते है जो अपने देश की संस्कृति व इतिहास को जिंदा रखने में भरपूर प्रयास कर रही है व सभी नौजवान साथियों का शुक्रगुजार हूं, और ब्लॉक के सभी निवासियों का भी धन्यवाद करता हूं। जिन्होंने बाहर से आई हुई जनता का स्वागत किया और 3 सी पार्क की व्यवस्था संभाली।


इस अवसर पर सरदार मोहन सिंह द्वारा लिखित रूप में सीवरेज की समस्या को और दर्शन सिंह द्वारा अपनी गली में आ रहे गंदे पानी के बारे में विधायिका के सामने रखा। उन्होंने इन समस्याओं को जल्द ही समाधान करने का आश्वासन दिया। और पार्क की बाउंड्री बाउंड्री के अंदर की तरफ प्लास्टर और बाहर की तरफ पत्थर लगाने का कार्य जल्द शुरू करवाने का भी आश्वासन दिया। और कई महीनों से लंबित पड़ी पार्क में हाई मास्क का कार्य भी पूर्ण करवा दिया गया है। जिसे जनता के लिए जल्द ही शुरू की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like