सोने का हार छीन चाकू से हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबादः 12 जुलाई, एक महीने पूर्व नरियाला गाँव में आपसी दुश्मनी के कारण जानलेवा हमला कर सोने का हार छीनने वाले तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच ऊंचागाँव ने गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपियों का नाम अजीत, राजकुमार और सतीश है तथा तीनों आरोपी छायंसा थानाक्षेत्र में नरहावली गाँव के रहने वाले है।

क्राइम ब्रांच ऊंचागाँव की पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से घटना में प्रयोग किया हुआ लकड़ी का एक डंडा व लोहे का एक रॉड बरामद किया है। 7 जून को आरोपियों ने इकट्ठा होकर नरहावली गाँव के ही दो भाईयों को सड़क पर सरेआम लाठी-डंडे, रॉड तथा चाकू से जानलेवा हमला करते हुए सोने का हार छीन लिया था। हमला इतना घातक था कि दोनों पीड़ित भाईयों को अस्पताल में कई दिनों तक भर्ती रहना पड़ा था।

इस संबंध में पीड़ितों के पिता ने आरोपियों के विरूद्ध छायंसा थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। इस केस में एक आरोपी पहले ही पुलिस द्वारा गिरफ्तार होकर जेल भेजा जा चुका है। पुलिस द्वारा पूछताछ में गिरफ्तार तीनों आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार किया। पुलिस ने आगे की प्रक्रिया पूरी करते हुए तीनों आरोपियों को आज न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहाँ से तीनों को जेल भेज दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like