नशे के इंजेक्शन बेचने वाले दो केमिस्ट गिरफ्तार, 45000 रुपए कैश बरामद

22 सितंबर को नशे के इंजेक्शन सहित गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों ने रिमांड के दौरान बताया था दोनों आरोपी केमिस्ट का नाम

दोनों आरोपियों से 45000 रुपए कैश बरामद

फरीदाबाद: 25 सितंबर, पुलिस किसी भी तरह का नशीला पदार्थ बेचने और खरीदने और इस धंधे में संलिप्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर नशे की चैन को तोड़ने का सराहनीय कार्य कर रही है।

क्राइम ब्रांच एनआईटी पुलिस टीम ने दिनांक 22 सितंबर को नशे के 26 इंजेक्शन सहित दो आरोपियों रोहित और सुभाष को काबू किया था। आरोपियों के खिलाफ थाना मुजेसर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया था ताकि यह पता लगाया जा सके कि आरोपी कहां से नशे के इंजेक्शन खरीद कर लाए थे। रिमांड के दौरान आरोपियों ने दो केमिस्ट का नाम बताया जिनको सब इंस्पेक्टर नरेंद्र, प्रभारी एनआईटी क्राइम ब्रांच की टीम ने काबू कर लिया है।

आरोपी केमिस्ट जावेद जो कि जीवन नगर फरीदाबाद और दूसरा आरोपी केमिस्ट आशीष कोसीकला मथुरा का रहने वाला है। पूछताछ पर गिरफ्तार आरोपी जावेद और आशीष ने बताया कि कि वह मथुरा से सस्ते दामों पर इंजेक्शन खरीद कर लाते थे और फरीदाबाद में बेचते थे।आरोपी आशीष की कोसीकला मथुरा में केमिस्ट की दुकान है जिसको आरोपी ने चलाने के लिए किसी और को दिया हुआ है और खुद दुकान की आड़ में नशे के इंजेक्शन बेचने का काम करता था। गिरफ्तार दूसरा आरोपी जावेद उसके भी भाई की केमिस्ट की दुकान फरीदाबाद में है।

समाचार, विज्ञापन और हमसे जुड़ने के लिए संपर्क करें 09818926364

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी जावेद से पुलिस ने ₹20500 रुपए कैश और आरोपी आशीष से ₹25000 रुपए कैश बरामद कर दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like