जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एवं जय सेवा फाउंडेशन के माध्यम से वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया

 फरीदाबाद: 30 जून, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एवं जय सेवा फाउंडेशन के माध्यम से कोर्ट बार रूम में  बुधवार वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि न्यायाधीश संदीप चौहान चीफ ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट विशिष्ट अतिथि रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार शिविर में पहुंच कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

न्यायाधीश संदीप चौहान ने लोगों को बताया कि हमारे वैज्ञानिकों के द्वारा दिन रात के अथक प्रयासों से वैक्सीनेशन का निर्माण किया गया है। उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि अपनी बारी आने पर सभी अपने आप को वैक्सीन अवश्य लगवाएं। आज के सफल आयोजन के लिए मैं सभी आयोजक कर्ताओं को भी धन्यवाद प्रेषित करता हूं।

रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार ने बताया कि हमारा केवल एक ही उद्देश्य है फरीदाबाद शहर में कोई भी व्यक्ति बगैर वैक्सीन के ना रहे।
कार्यक्रम में गरिमामय उपस्थिति प्रधान बॉबी रावत एवं महासचिव नरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में सारे कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम के संयोजक संजय गुप्ता, जय सेवा फाउंडेशन के संस्थापक विमल खंडेलवाल ने बताया कि कोर्ट परिसर में कई बार वैक्सिंग का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एवं डीएलएसए सचिव न्यायधीश मंगलेश कुमार चौबे जी के मार्गदर्शन में कोर्ट परिसर में निरंतर सेवा के कार्य चलते रहते हैं। इसी क्रम में बुधवार वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें तकरीबन 650  लोगों ने अपने आपको वैक्सीन लगवाई। साथ ही उन्होंने संदेश दिया कि हम सभी को समय रहते वैक्सीन अवश्य लगवानी चाहिए।
बुधवार के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, जय सेवा फाउंडेशन, डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन, प्रकृथी ट्रस्ट का विशेष सहयोग रहा।

कार्यक्रम के संयोजक अर्चना गोयल, विमल खंडेलवाल, अधिवक्ता संजय गुप्ता, मुकेश वर्मा, रंजीता पटेल, प्रमोद गोयल, उमा चौहान, रविंद्र गुप्ता, एवं अन्य लोगों का सहयोग रहा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like