रियल लाइफ केस स्टडी पर साप्ताहिक एफडीपी, 68 फैकल्टी मेंबर्स ने लिया हिस्सा

एमआरआईआईआरएस और AICTE का संयुक्त आयोजन

फरीदाबाद: 22 दिसंबर,  मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज के फैकल्टी ऑफ कॉमर्स एंड बिजनेस स्टडीज एवं फैकल्टी ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज द्वारा रियल लाइफ केस स्टडी के विकास पर एक सप्ताह का अटल राष्ट्रीय संकाय विकास कार्यक्रम (एफडीपी) आयोजित कर रहा है। कार्यक्रम का संचालन एआईसीटीई) द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। इस केस स्टडी वर्कशॉप को अधिक सार्थक और समृद्ध बनाने के लिए एसोचैम ने उद्योग भागीदार के रूप में हाथ मिलाया है। केस स्टडी पद्धति ने शिक्षार्थियों को ज्ञान प्रदान करने की पारंपरिक व्याख्यान पद्धति के लिए एक शैक्षणिक उपकरण के रूप में महत्वपूर्ण महत्व प्राप्त किया है।

आईएमटी दुबई, एमडीआई गुड़गांव, आईआईएम लखनऊ और अन्य के प्रख्यात वक्ता प्रतिभागियों के ज्ञान को बढ़ाने के लिए एफडीपी के दौरान अपनी विशेषज्ञता साझा करेंगे। इस कार्यक्रम में देश के विभिन्न हिस्सों से लगभग 68 प्रोफेसर भाग ले रहे हैं। विषय की बेहतर समझ के लिए, प्रतिभागियों द्वारा लाइव प्रस्तुति के साथ व्यावहारिक सत्रों को भी शामिल किया गया है।

कार्यक्रम में एमआरआईआईआरएस के वीसी. (डॉ.) संजय श्रीवास्तव, एचसीएल टेक्नोलॉजीज के आर आनंद, फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष बीआर भाटिया, एआईसीटीई के डॉ. नीरज सक्सेना, डॉ. अमित सेठ, डॉ. मोनिका गोयल, डॉ. नंद लाल धमीजा, डॉ. नेहा वधावन, डॉ. प्रियंका सिंह, अर्कजा गर्ग समेत कई वक्ताओं ने अपने विचार साझा किए।  

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like